पाकिस्तानी एक्टर हसन खान ने सुशांत को लेकर बोला सफेद झूठ, OTT प्लेटफॉर्म ने खोली सच्चाई

पाकिस्तानी एक्टर हसन खान ने सुशांत को लेकर बोला सफेद झूठ, OTT प्लेटफॉर्म ने खोली सच्चाई
फोटो साभार- @hasan.khanofficial/Instagram

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के इस नए प्रोजेक्ट की चर्चा तब शुरू हुई, जब पाकिस्तानी अभिनेता हसन खान (Hasan Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 11:15 AM IST
  • Share this:
मुंबई. वैश्विक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीवन पर आधारित किसी भी प्रोजेक्ट पर काम करने से इनकार (Denies Working on Any SSR Project) कर दिया है. दरअसल, ऐसी चर्चा थी कि ओटीटी प्लेटफार्म दिंवगत अभिनेता पर आधारित एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहा है, जिसमें पाकिस्तानी अभिनेता हसन खान (Hasan Khan) प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं. अमेजन प्राइम की सुशांत को लेकर आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा हुई तो ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इसे लेकर सफाई दी और हसन खान के झूठ की पोल खोल दी.

दरअसल, अमेजन प्राइम के इस नए प्रोजेक्ट की चर्चा तब शुरू हुई, जब पाकिस्तानी अभिनेता हसन खान (Hasan Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में पाकिस्तानी अभिनेता हसन खान ने एक कोलाज फोटो शेयर किया था. इसमें एक साइड सुशांत सिंह राजपूत और दूसरी तरफ अभिनेता हसन खान दिख रहे हैं और कहा- 'अल्हम्दोलिल्लाह, एक प्रोजक्ट मिला है, जो मेरे दिल के बेहद करीब है. भारतीय वेब में मुझे सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाने का मौका मिला है'.


दोनों के चेहरों में काफी समानताएं नजर आ रही हैं. हालांकि हसन का ये वेरीफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है. ओटीटी प्लेटफार्म ने इस तरह के किसी भी प्रोजेक्ट पर काम करने से इंकार कर दिया है.



अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक बयान में कहा, 'अमेजन प्राइम वीडियो ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित किसी भी प्रोजेक्ट पर अभिनेता हसन खान के साथ या उनके अलावा किसी को भी कमीशन या लाइसेंस नहीं दिया है.'

ये भी पढ़ें- SSR CASE: आमिर खान-अनुष्का शर्मा की चुप्पी पर बोलीं 'पंगा गर्ल'- साथ काम किया लेकिन आवाज नहीं उठाई

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो से की थी. 14 जून के एक्टर अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत के निधन को 2 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है. बुधवार को देश की सर्वोच्च अदालत ने उनकी मौत की सीबीआई से जांच करवाने के पक्ष में फैसला किया है. रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दो याचिका दायर की थीं, जिसमें उन्होंने अपील की थी कि उनके खिलाफ पटना में दर्ज हुए मामले को मुंबई में ट्रांसफर किया जाए साथ ही फिलाहल सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई से न करवाई जाए. कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज