पाकिस्‍तानी एक्‍टर अली जफर ने मांगी कोरोना से जूझते हिंदुस्‍तान के ल‍िए दुआएं, फ‍िर ड‍िलीट क‍िया Video

एक्‍टर अली जफर ने वीड‍ियो ड‍िलीट कर द‍िया है.

एक्‍टर अली जफर ने वीड‍ियो ड‍िलीट कर द‍िया है.

पाकिस्‍तानी एक्‍टर (Pakistani Actor) और स‍िंगर अली जफर (Ali Zafar) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर से जूझ रहे ह‍िंदुस्तान के लिए दुआएं मांगते हुए एक वीडियो शेयर क‍िया था. इस वीडियो में वह भारत के लोगों के लिए तंदुरुस्‍ती की दुआं मांगते द‍िख रहे थे.

  • Share this:

देश इस वक्त कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर से जूझ रहा है. मृतकों को संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, तो वहीं हर दिन मामलों का आंकड़ा नए र‍िकॉर्ड बना रहा है. भारत में पैदा हुए इन हालातों पर पूरी दुनिया से लोग न केवल अपनी सहानुभूति जता रहे हैं, बल्कि इस वक्‍त मदद की गुहार भी लगा रहे हैं. ऐसे वक्‍त में पाकिस्‍तानी एक्‍टर और स‍िंगर अली जफर ने भी इंसानियत की याद द‍िलाते हुए हिंदुस्‍तान के लिए दुआएं मांगने का एक वीडियो बुधवार को अपने सोशल मीडिया पर शेयर क‍िया. लेकिन भारत के लोगों के लिए तंदुरुस्‍ती की दुआं मांगने वाला ये वीडियो उन्‍होंने गुरूवार को अपने सोशल मीडिया से हटा ल‍िया है.

अली ने अपने इस वीडियो में लोगों को इस मुश्किल के दौर में इंसानियत द‍िखाने और एक-दूसरे के लिए दुआं मांगने की बात कही. उन्‍होंने इस वीडियो में कहा कि हिंदुस्‍तान के लोगों, इस मुश्किल घड़ी में हम आपके साथ खड़े हैं. लेकिन एक द‍िन के अंदर ही अली ने अपना ये वीडियो आपने सभी सोशल मीडिया हैंडल से हटा ल‍िया है.

अली अपने इस वीडियो में कहते नजर आ रहे थे, 'हिंदुस्‍तान के लोगों, ज‍िस मुश्किल वक्त और हालात से आप लोग गुजर रहे हैं, उसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. यहां पाकिस्‍तान में भी लोग बहुत मुश्किल में हैं, परेशान हैं. लेकिन शायद यही मुश्किल घड़‍ियां होती हैं, ज‍िसमें हम यह देखते और सीखते हैं कि इंसान‍ियत क्‍या है और इंसान‍ियत से बढ़कर कुछ नहीं होता. इस मुश्किल वक्‍त और घड़ी में मैं और हम पाकिस्‍तानी आपके साथ खड़े हैं और आपके लिए दुआ कर रहे हैं. खुदा आपको तंदुरुस्‍ती अता फरमाए, आपकी मुश्किलें जल्‍द से जल्‍द छट जाएं. खुशहाली आए, यही दुआ तमाम पाकिस्‍तान‍ियों के लिए है, दुनिया के तमाम लोगों के ल‍िए है. आइए, सब म‍िलकर दुआ करते हैं, एक-दूसरे के लिए द‍िल से. यही वक्‍त की जरूरत है.'

Youtube Video

पाक एक्‍टर-स‍िंगर अली जफर कई बॉलीवुड की फिल्‍मों का हिस्‍सा रह चुके हैं. अली को 'डीयर ज‍िंदगी', 'चश्‍मेबद्दूर', 'क‍िल-ब‍िल', 'मेरे ब्रदर की दुल्‍हन', 'टोटल स‍ियापा' जैसी कई फिल्‍मों में देखा गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज