Home /News /entertainment /

भारतीय वायुसेना की बहादुरी पर इस पाकिस्तानी एक्टर का ट्वीट पढ़ आ जाएगा गुस्सा

भारतीय वायुसेना की बहादुरी पर इस पाकिस्तानी एक्टर का ट्वीट पढ़ आ जाएगा गुस्सा

पाकिस्तानी एक्टर हमजा अली अब्बासी.

पाकिस्तानी एक्टर हमजा अली अब्बासी.

लंबी खामोशी के बाद अब पाकिस्तानी कलाकार भी अपनी राय रख रहे हैं. माहिरा खान जैसे कुछ सितारे जहां शांति की बात कर रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो पाकिस्तान को बदला लेने की सलाह दे रहे हैं.

    भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ती टेंशन पर पाकिस्तानी कलाकारों ने चुप्पी तोड़ी है. 'रईस' फिल्म में शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं माहिरा खान ने लिखा, इससे बुरा कुछ नहीं, युद्ध करने की बात से ज्यादा बेवकूफीभरा कुछ भी नहीं..पाकिस्तान जिंदाबाद. माहिरा ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री जुल्फिकार अली भुट्टो की पोती और लेखक फातिमा भुट्टो के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ट्वीट किया था.

    फातिमा ने लिखा, युद्ध के लिए उत्सुक लोगों से बुरा कुछ भी नहीं. माहिरा के अलावा मावरा होकेन ने भी ट्वीट कर इस मामले पर चिंता व्यक्त की. मावरा ने लिखा, अगर हम मानव जीवन को जरा भी महत्व देते हैं तो युद्ध में कोई विजेता नहीं हो सकता. समय आ गया है कि हम इसे इंसान की तरह समझें. यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम शांति बनाए रखें और अपने शब्दों को बेहतरी के लिए इस्तेमाल करें.





    एक्टर मुस्तफा भी शांति की गुहार लगाते दिखे. उन्होंने लिखा, युद्ध ये नहीं बताता कि कौन सही है...वह केवल ये बताता है कौन बचा है. इससे दूर रहें.



    मुस्तफा के अलावा हमजा अली अब्बासी ने भी ट्वीट किया. लेकिन उनके सुर अलग थे. उन्होंने लिखा, बालाकोट, वेल डन इंडिया. फर्जी सर्जिकल स्ट्राइक के दावों से काफी सुधार रहा. इस बार इंडियन एयर फोर्स एलओसी से 4 से 6 किलोमीटर अंदर आई थी. रास्ते में कुछ लोड फेंका जिससे हमारे कुछ पेड़ शहीद हुए. लेकिन अब पाकिस्तान को कार्रवाई करनी चाहिए.



     

    यह भी पढ़ें:

    अब इस सुख से वंचित रह जाएंगे पाकिस्तानी, इमरान खान ने लिया बड़ा फैसला

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Air Strike, Entertainment, India, Pakistan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर