Home /News /entertainment /

pakistani actress hira mani called kareena kapoor fat

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने करीना कपूर को कहा 'मोटी', तो फैंस ने लगाई जमकर क्लास- देखें VIRAL VIDEO

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने करीना कपूर का उड़ाया मजाक (फोटो क्रेडिट : Instagram @kareenakapoorkhan @hiramani)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने करीना कपूर का उड़ाया मजाक (फोटो क्रेडिट : Instagram @kareenakapoorkhan @hiramani)

वीडियो में हिरा मानी (Hira Mani) अपने वजन घटाने की बात करती नजर आ रही हैं और वजन कम करने का पूरा श्रेय अपने शौहर को दे रही हैं. ये वीडियो एक इंटरव्यू के दौरान का है, जिसमें उनके साथ उनके शौहर भी मौजूद हैं. हिरा कहती हैं, "इस बार मैंने जो वजन कम किया है, उसमें मेरा कोई ट्रेनर नहीं था. एक यही मेरा ट्रेनर था मानी, इसने जो मेरा वजन कम कराया, वो पिछला कोई भी ट्रेनर नहीं करा सका था."

अधिक पढ़ें ...

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हिरा मानी (Pakistani actress Hira Mani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपना वेट लॉस कराने के लिए अपने शौहर की तारीफ करती नजर आ रही हैं. साथ ही इस वीडियो में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण पर भी कमेंट किया है. वीडियो में हिरा कुछ ऐसा कहती नजर आ रही हैं, जो लोगों को परेशान कर रही है. इस वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है.

दरअसल, वीडियो में हीरा अपने वजन घटाने की बात करती नजर आ रही हैं और वजन कम करने का पूरा श्रेय अपने शौहर को दे रही हैं. ये वीडियो एक इंटरव्यू के दौरान का है, जिसमें उनके साथ उनके शौहर भी मौजूद हैं. हिरा कहती हैं, “इस बार मैंने जो वजन कम किया है, उसमें मेरा कोई ट्रेनर नहीं था. एक यही मेरा ट्रेनर था मानी, इसने जो मेरा वजन कम कराया, वो पिछला कोई भी ट्रेनर नहीं करा सका था.”

‘3 महीने में 10 किलो वजन कम कर दिया’
हिरा आगे कहती हैं, “मेरा वजन बहुत बढ़ गया था, 64 किलोग्राम हो गया था. तो इसने मुझसे कहा कि चलो बेटा अब तो… एक दिन मैंने अपना ड्रामा देखा था, तो मैंने सोचा कि कौन है ये आंटी बड़ी सी, तो मानी ने मुझसे कहा कि चल बेटा तुझे भगाऊं,.. और इसने 3 महीने में मेरा 10 किलो वजन कम कर दिया. जो कोई ट्रेनर नहीं कर सका, मेरे मियां ने किया.” इसके बाद हिरा करीना कपूर खान पर कमेंट करती हैं.

‘करीना तो अब मोटी हो गई है’ : हिरा
हिरा कहती हैं, “मानी मुझे इतने ताने देता है कि कैटरीना को देखो, करीना को… करीना तो अब मोटी हो गई है … दीपिका को देखो. तो मैं कहती हूं कि मैं दीपिका और कैटरीना नहीं हूं, मेरे दो बच्चे हैं, लेकिन ये ताना मारता है, मुझे लगता है कि ताने मारने वाले शौहर ठीक हैं, वजन कम कर लेती हैं औरतें.” इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर divamagazinepakistan की तरफ से शेयर किया गया है.

‘हिरा को एक मनोचिकित्सक की जरूरत है’
इस वीडियो के वायरल होने के बाद से हिरा मानी की जमकर ट्रोलिंग हो रही है. करीना कपूर को बॉडी शेम करने से नाराज उनके फैंस ने हिरा की जमकर क्लास लगा दी. कई लोगों ने हिरा मानी की सोच को बेहूदा बताया. एक यूजर ने लिखा कि, “इन्हें पढ़ाई-लिखाई की जरूरत है”, तो किसी दूसरे यूजर ने लिखा कि, “पब्लिक प्लेटफॉर्म पर किसी को बॉडी शेम करना गलत है.” वहीं, किसी अन्य यूजर ने लिखा, “वैसे बहुत ही खराब बात है ये.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “हिरा को एक मनोचिकित्सक की जरूरत है! उसकी बातों का कोई मतलब नहीं है. नॉनसेंस.”

Tags: Deepika padukone, Kareena Kapoor Khan, Katrina kaif

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर