IAF का AN 32 एयरक्राफ्ट हुआ लापता, इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया बेहूदा कमेंट

ऐसा पहली बार नहीं है कि वीना, अपने किसी ट्वीट की वजह से चर्चा में हैं. इस पहले वीना ने विंग कमांडर अभिनंदन के खिलाफ भी कई आपत्तिजनक ट्वीट किये थे.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 5:42 PM IST
IAF का AN 32 एयरक्राफ्ट हुआ लापता, इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया बेहूदा कमेंट
पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 5:42 PM IST
सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बयानबाजी के चलते सुर्ख़ियों में रहनी वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक एक बार फिर विवादित ट्वीट करने के बाद चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में वीना ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया जिसके बाद उन्हें ट्रोलर्स ने घेर लिया है.

यह भी पढ़ें: ईद के दिन इतने करोड़ कमा सकती है सलमान खान की 'भारत', जमकर एडवांस बुकिंग

दरअसल हाल ही में इंडियन एयरफ़ोर्स का एक विमान एएन-32 लापता हो गया. जिसमें 13 लोग सवार थे. ऐसे में जहां एक तरफ सेना विमान को तलाश रही है वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने अपने ट्विटर पर विवादित पोस्ट शेयर की है. इस ट्वीट में वीना ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया है. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल नभी किया जा रहा है.



ऐसा पहली बार नहीं है कि वीना, अपने किसी ट्वीट की वजह से चर्चा में हैं. इस पहले वीना ने विंग कमांडर अभिनंदन के खिलाफ भी कई आपत्तिजनक ट्वीट किये थे. जिसे लेकर उन्हें बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने लताड़ा भी था.

सुनाई जा चुकी है उम्रकैद की सजा
वीना मलिक को पाकिस्तान में 'ईश निंदा' के एक मामले में उम्रकैद की सजा भी सुनाई जा चुकी है. इन्हें ये सजा यहां के एक एंटी टेररिजम कोर्ट ने सुनाई थी. वीना मलिक सहित कई पर टीवी पर 'ईशनिंदा' से जुड़ा कार्यक्रम दिखाने का आरोप साबित हुआ था. इस कार्यक्रम में अभिनेत्री वीना मलिक और उनके पति बशीर के ‘नकली निकाह’ में धार्मिक गीत बजाया गया था.
Loading...

बिग बॉस सीजन 4
वीना मलिक रिएलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 4' में नजर आई थीं. इस शो के दौरान वे अभिनेता और मॉडल अश्मित पटेल के साथ कई बार इंटीमेट होती दिखाई दी थीं. वे खुलेआम किस और मसाज करती नजर आई थीं. इस शो पर ऐसी हरकत करने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी लताड़ा गया था. वहीं पाकिस्तान के यूजर्स ने भी उन्हें खरी खोटी सुनाई थी.

न्यूड फोटोशूट
वीना की कॉन्ट्रोवर्सीज में शामिल है उनका 'न्यूड फोटोशूट'. उन्होंने FHM मैग्जीन के लिए विवादित न्यूड फोटोशूट करवाया था. इसे लेकर पाकिस्तान में जबरदस्त विरोध हुआ था और वीना मलिक सुर्खियों में आ गई थीं. वीना मलिक ने खुद कहा था कि पाकिस्तान में उन्हें जान का खतरा है. उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान में लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है जिसके चलते वो अपना वतन छोड़ना चाहती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 5:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...