पाकिस्तान को भी रुला गया ऋषि कपूर का ऐसे जाना, सोशल मीड‍िया पर सितारों ने जताया दुख

ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन हो गया.

ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन हो गया.

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को काफी पसंद किया जाता है. ऋषि की अचानक मौत से पाकिस्तान के एक्टर और एक्ट्रेस ने भी दुख जताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 5:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कौन जानता था कि कुछ दिन पहले तक जो सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए हमसे मिल रहा था, वो अचानक दुनिया को अलविदा कह देगा. एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब हमारे बीच नहीं हैं. पूरी दुनिया में उनके फैंस हैं. इरफान खान के बाद उनका इस तरह जाना, दुनिया भर को रुला गया. ऋषि कपूर के अभिनय का पड़ोसी मुल्क भी कायल था. पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन ने भी प्रतिक्रिया दी है. मावरा ने इंस्टाग्राम पर ऋषि और नीतू कपूर संग खिंचवाई फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखी है.

बॉलीवुड ने दो दिन में दो नायाब हीरों को खो दिया है. दोनों की मौत भी कैंसर के चलते ही हुई है. कपूर खानदान के छोटे बेटे ऋषि कपूर ने आज 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. बॉलीवुड के सेलेब्स और भारत के फैन्स ऋषि के निधन पर दुख जता रहे हैं वहीं अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन ने भी प्रतिक्रिया दिया है.

मावरा ने इंस्टाग्राम पर ऋषि और नीतू कपूर संग खिंचवाई फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'लोग कभी नहीं भूलेंगे कि आपने उन्हें कैसा महसूस करवाया...' मैं जितनी बार आपसे मिली, मैंने आपकी दयालुता को, मजाकिया अंदाज उर्दू भाषा की ओर आपके आदर को और खाने के समय दोनों मुल्कों के बारे में किए विचार-विमर्श को याद रखा. भगवान आपको शांति दे ऋषि कपूर. आप हमेशा वो लीजेंड रहेंगे जो आप हैं. मैं आपको हमेशा प्यार के साथ याद रखूंगी.'
मावरा होकेन, ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क भी गई थीं. वहां उन्होंने अपना इलाज करवा रहे ऋषि कपूर का हाल लिया था. दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी.वहीं, पाकिस्तानी यूट्यूब आर्टिस्ट शाहवीर जाफरी ने इरफान खान और ऋषि कपूर दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'यकीन नहीं हो रहा. मैं उलझन में हूं. एक ही साल में इतना कुछ बुरा कैसे हो सकता. अभी तो बस इस साल की शुरुआत ही हुई थी. भगवान आप दोनों को शांति दे.'





आपको बता दें कि इससे पहले पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान ने इरफान खान के निधन पर भी दुख जताया था.

ये भी पढ़ें :- बचपन की फोटो शेयर कर करिश्मा कपूर ने 'चिंटू' चाचा को याद कर कही ये बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज