लाइव टीवी

न्यूड फोटो लीक होने के बाद इस सिंगर ने छोड़ दी इंडस्ट्री

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 6:23 PM IST
न्यूड फोटो लीक होने के बाद इस सिंगर ने छोड़ दी इंडस्ट्री
न्यूड फोटो लीक होने के बाद इस सिंगर ने छोड़ दी इंडस्ट्री

पाकिस्तानी पॉप सिंगर (Pakistani Pop Singer) रबी पीरजादा (Rabi Pirzada) अक्सर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में रबी पीरजादा की न्यूड फोटोज और वीडियो लीक हो गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 6:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पाकिस्तानी पॉप सिंगर (Pakistani Pop Singer) रबी पीरजादा (Rabi Pirzada) अक्सर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में रबी पीरजादा की न्यूड फोटोज और वीडियो लीक हो गए थे. इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर फोटोज और वीडियो को ना फैलाने की रिक्वेस्ट भी की थी. न्यूड फोटोज और वीडियो वायरल होने के बाद अब पॉप सिंगर ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है.

रबी पीरजादा ने अपने ट्विटर पर लिखा- 'मैं शोबिज से खुद को अलग करती हूं, अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ करें. और मेरे हक में लोगों का दिल नर्म करें'. इससे साफ जाहिर है कि रबी पीरजादा शो बिजनेस से अपने को अलग कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक और पोस्ट किया. ब्लैक बैकग्रांउड का इस्तेमाल करते लिखा- i am sorry for being me.


Loading...

बता दें कि रबी पीरजादा अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुसाइड अटैक की धमकी देने के बाद काफी सुर्खियों में रही थीं.

ये भी पढ़ें :

भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral
अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा
बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 6:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...