Home /News /entertainment /

पलक तिवारी ने शकीरा के गाने पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा है VIDEO

पलक तिवारी ने शकीरा के गाने पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा है VIDEO

इस वीडियो को एक लाख 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है (Video Grab Instagram)

इस वीडियो को एक लाख 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है (Video Grab Instagram)

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी खूबसूरती के मामले में अपनी मां से कम नहीं हैं. पलक तिवारी अपनी मां को अपना सपोर्ट सिस्टम मानती हैं. वह श्वेता के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं और मां के तलाक के बाद से ही उनके साथ रह रही हैं. पलक हॉरर फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली हैं. इस थ्रिलर फिल्म में विवेक ओबेरॉय भी होंगे. इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने डायरेक्ट किया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अभी फिल्मों में एंट्री नहीं मारी हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फैंस की लंबी लिस्ट है. यही वजह है कि वीडियो एल्बम में डेब्यू करते ही पलक तिवारी हर जगह छा गईं. पलक इंस्टाग्राम पर अपनी मां की तरह काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन अपने अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपना एक और नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अमेरिकी सिंगर शकीरा के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

    वीडियो में पलक तिवारी शकीरा के गाने पर काफी बोल्ड डांस करती दिख रही हैं. इंस्टा पर लोगों को पलक का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. पलक के चाहने वाले उनके डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो गया है. 3 दिन पहले पलक द्वारा इंस्टा पर शेयर किए गए इस वीडियो को एक लाख 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, तो आइए अब आप भी देखिए पलक का वायरल वीडियो-

    View this post on Instagram

    A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

    बता दें, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की उम्र जैसे-जैसे बढ़ रही है, वैसे-वैसे उनकी खूबसूरती में और भी निखार आता जा रहा है. उन्हें देखकर ऐसा लगता ही नहीं कि उनकी 20 साल की बेटी भी है. श्वेता की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी खूबसूरती के मामले में अपनी मां से कम नहीं हैं. पलक तिवारी इन दिनों अपने एक नए म्यूजिक वीडियो ‘बिजली बिजली’ (Bijlee Bijlee) को लेकर छाई हुई हैं. उनका ये गाना हर जगह छाया हुआ है. सोशल मीडिया पर लोग पलक के इस गाने की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

    पलक तिवारी अपनी मां को अपना सपोर्ट सिस्टम मानती हैं. वह श्वेता के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं और मां के तलाक के बाद से ही उनके साथ रह रही हैं. पलक और श्वेता की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है. दोनों ही काफी फैशनिस्टा हैं. पलक अपनी मां को अपना आइडल मानती हैं. पलक हॉरर फिल्म, ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली हैं. इस थ्रिलर फिल्म में विवेक ओबेरॉय भी होंगे. इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने डायरेक्ट किया है.

    Tags: Palak Tiwari, Shweta tiwari

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर