Home /News /entertainment /

palak tiwari hide her face when she was spotted with ibrahim ali khan know the reason an

पलक तिवारी ने इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट होने पर क्यों छिपाया चेहरा? एक्ट्रेस ने बताई वजह

पलक तिवारी को इब्राहिम के साथ स्पॉट किया गया था. (Instagram/palaktiwarii/saraalikhan95)

पलक तिवारी को इब्राहिम के साथ स्पॉट किया गया था. (Instagram/palaktiwarii/saraalikhan95)

पलक तिवारी (Palak Tiwari) को कुछ वक्त पहले पैपराजी ने सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट किया था. तब मीडिया को देखकर श्वेता तिवारी की बेटी ने खुद का चेहरा छिपाने की कोशिश की थी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान इब्राहिम अली खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात कही और मीडिया के सामने चेहरा छिपाने की वजह बताई.

अधिक पढ़ें ...

पलक तिवारी (Palak Tiwari) का गाना ‘बिजली बिजली’ जब से रिलीज हुआ है, तब से वे सुर्खियों में हैं. वे अपनी मां और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तरह खूबसूरत और टैलेंटेड हैं. उन्हें कुछ वक्त पहले सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट किया गया था. उन्हें एक ही कार से उतरते हुए देखा गया था.

पलक ने तब खुद को मीडिया की नजरों से छिपाने की कोशिश की थी. पैपराजी ने उन्हें अपना मुंह छिपाते हुए देखा था और उनकी कई फोटोज और वीडियोज क्लिक किए थे, जो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. एक्ट्रेस के फैंस जानने को बेताब हैं कि आखिर इब्राहिम के साथ उनका क्या रिश्ता है? और वे मीडिया को देखकर अपना चेहरा क्यों छिपा रही थीं?

पलक ने एक इंटरव्यू के दौरान इन सब सवालों के जवाब दिए. उन्होंने सिद्धार्थ कनन से हुई बातचीत में कहा कि यह केवल एक कैजुअल मुलाकात थी, जिसे मैंने ज्यादा इंपोर्टेंस नहीं दी. पलक ने साफ कहा कि वे सिर्फ दोस्त हैं. वे सिर्फ बाहर साथ गए थे और पैपराजी ने उन्हें स्पॉट कर लिया था.

मीडिया की नजरों से बचती दिखीं पलक तिवारी
पलक ने बताया कि उनके साथ कई लोग थे जो रेस्टोरेंट गए थे, पर कैमरों ने उन दोनों की फोटोज ही क्लिक कीं. उन्होंने कैमरों से चेहरा छिपाना की वजह भी बताई. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने मां श्वेता तिवारी को नहीं बताया था कि वे किधर जा रही हैं. इसलिए, वे चेहरा छिपा रही थीं.

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

पलक की पल-पल की खबर रखती हैं मां श्वेता
पलक ने आगे बताया कि उनकी मां इस बात का बहुत ध्यान रखती हैं कि वे कहां हैं. वे कहती हैं, ‘मैंने उस रात मां से घंटे भर पहले मां को बताया था कि मैं घर की ओर बढ़ रही हूं.’ पलक उस समय बांद्रा में थीं और उन्होंने ट्रैफिक होने की बात कही थी.

पलक ने इब्राहिम को बताया अपना अच्छा दोस्त
जब पलक तिवारी ने फोटोग्राफर को देखा तो उन्हें लगा कि अब मां को पता लग जाएगा कि वे कहां हैं. उन्होंने सिर्फ इसलिए खुद को कैमरों की नजरों से छिपाने की कोशिश की. पलक ने इब्राहिम को अपना अच्छा दोस्त बताया. उन्होंने खुलासा किया कि वे सिंगल हैं और जिंदगी का भरपूर लुत्फ उठा रही हैं.

Tags: Ibrahim Ali Khan, Palak Tiwari, Shweta tiwari

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर