Home /News /entertainment /

paparazzi asked urfi javed at airport are you going to cannes film festival

उर्फी जावेद फिर एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, क्या कान्स फिल्म फेस्टिवल में जा रही हैं एक्ट्रेस?

उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर मैचिंग रिवीलिंग ब्लाउज के साथ फ्लोरल प्रिंट ब्लू कलर की साड़ी में नजर आईं (फोटो क्रेडिट : Instagram @urf7i)

उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर मैचिंग रिवीलिंग ब्लाउज के साथ फ्लोरल प्रिंट ब्लू कलर की साड़ी में नजर आईं (फोटो क्रेडिट : Instagram @urf7i)

एक वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) एयरपोर्ट पर फ्लोरल प्रिंट ब्लू कलर की खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं. उन्होंने हेयर पोनी बनाई हुई है. मालूम हो कि इस समय कई बॉलीवुड सितारे कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) में पहुंच रहे हैं. ऐसे में जब उर्फी से पैपराजी ने पूछा कि, 'कान्स फेस्टिवल में जा रही हो या नहीं?' तो उर्फी ने इस सवाल का बड़ा ही मजेदार जवाब दिया.

अधिक पढ़ें ...

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. अपने अजीबोगरीब फैशन के चलते कभी-कभी वह काफी ट्रोल हो जाती हैं, लेकिन उनकी खासियत है कि वह इन सबका असर खुद पर नहीं आने देती हैं और जो करना होता है, करती रहती हैं. अब इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ-साथ उर्फी अपने अनोखे एयरपोर्ट लुक्स को लेकर भी खूब लाइमलाट लूट रही हैं. हमेशा की तरह उर्फी को फिर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनसे कान्स फिल्म फेस्टिवल पर बात छेड़ी गई.

पैपराजी ‘विरल भयानी’ की तरफ से शेयर किए एक वीडियो में उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर फ्लोरल प्रिंट ब्लू कलर की खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं. उन्होंने हेयर पोनी बनाई हुई है. मालूम हो कि इस समय कई बॉलीवुड सितारे कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) में पहुंच रहे हैं. ऐसे में जब उर्फी से पैपराजी ने पूछा कि, ‘कान्स फेस्टिवल में जा रही हो या नहीं?’ तो उर्फी ने इस सवाल का बड़ा ही मजेदार जवाब दिया.

उर्फी ने हंसते हुए दिया यह जवाब
पैपराजी के सवाल सुनकर उर्फी को हंसी आ गई और फिर वह बोलीं, ‘मुझे यहां तो किसी फेस्टिवल में बुलाते नहीं, वहां क्या बुलाएंगे…’ इस पर पैपराजी उनका हौसला बढ़ाते हुए कहते हैं कि ‘आएगा, आएगा, एक दिन कान्स से फोन आएगा.’ इस पर उर्फी कहती हैं, “एक दिन मैं सबके कपड़े डिजाइन करवाऊंगी. मेरे बर्थडे पर सब मेरे डिजाइन किये हुए कपड़े पहनकर आओगे.” बहुत कम लोग जानते हैं कि कई बार उर्फी अपने कपड़े खुद डिजाइन करती हैं.

लगातार बढ़ रही उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग
इन सबके साथ, वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि उर्फी को देखते ही उनके साथ सेल्फी लेने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ती है. उर्फी किसी को निराश नहीं करतीं और सबके साथ सेल्फी लेती हैं. ट्रोलिंग के बीच भी उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. हाल ही में, उर्फी के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं. इसे लेकर उर्फी अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती हुई नजर आईं, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर भी किया था.

Tags: Urfi Javed

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर