लाइव टीवी

मुंह बांधकर पकड़ा थैला और मम्मी के साथ सब्जी लेने पहुंचे पारस छाबड़ा, फोटो वायरल

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 10:14 AM IST
मुंह बांधकर पकड़ा थैला और मम्मी के साथ सब्जी लेने पहुंचे पारस छाबड़ा, फोटो वायरल
पारस छाबड़ा का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

तस्वीर में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने अपना मुंह रुमाल से बांधा है और साथ ही उन्होंने ब्लैक गोगल्स भी लगाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 10:14 AM IST
  • Share this:
मुंबई- कोरोनावायरस (Coronavirus) ने दुनिया भर में हाहाकार मचा रखा है. क्या आम और क्सा खास हर कोई घर में बैठने को मजबूर हैं. लॉकडाउन (Lockdown) को दौरान अब समय-समय पर बाजार खुल रहे हैं और इसी समय में लोग सामान लेने के लिए बाहर निकल रहे हैं. माहिरा शर्मा और आकांक्षा पुरी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आए पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) बाजार में सब्जी लेते दिखाई दिए.  पारस का ये फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है, जिस पर उनके फैन्स कॉमेंट कर रहे हैं.

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो लॉकडाउन के बीच अपनी मम्मी के साथ सब्जियां खरीदते दिखे. पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की इस फोटो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने लोगों का ध्यान खींचा.

 








 




View this post on Instagram




 

#bb13 #ParasChhabra with his mom spotted buying vegetables. . . . . #biggboss13 #stayhome #safetyfirst #covid2019 #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






 

तस्वीर में पारस ने अपना मुंह रुमाल से बांधा है और साथ ही उन्होंने ब्लैक गोगल्स भी लगाया है. वहीं, उनकी मम्मी ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ हैं. पारस ने हाथ में सब्जियों से भरा एक थैला उठाया हुआ है.

पारस इस दौरान ब्लैक टीशर्ट और लोअर में दिखाई दे रहे हैं. उनकी मम्मी पीच कलर के सूट में नजर आ रही हैं. पारस ने हाल ही में माहिरा शर्मा के साथ एक म्यूजिक वीडियो किया है, जो पाहिरा के फैन्स को काफी पसंद आया है. हाल ही में बिग बॉस के कंटेस्टेंट मुझसे शादी करोगे में भी नजर आए.  पिछले दिनों पारस के डिजाइनर्स ने उनपर पैसे न देने का आरोप लगाया था, जिसके बाद वो फिर सुर्खियों में छा गए थे.

आपको बता दे कि देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 95 नए मामले सामने आए. इसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 624 हो गई है. वहीं, अब तक इस वायरस से 13 लोगों की जान जा चुकी है.

ये भी पढ़ें- Lockdown के बीच नया हार पहनकर नीना गुप्ता किया दिखावा, बोलीं- सोचा यहीं दिखा दूं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 10:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading