• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • परिणीति चोपड़ा का हैरतअंगेज कारनामा, नेपाल में 11 हजार फीट की ऊंचाई पर खेला फुटबॉल

परिणीति चोपड़ा का हैरतअंगेज कारनामा, नेपाल में 11 हजार फीट की ऊंचाई पर खेला फुटबॉल

परिणीति चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' की शूटिंग कर रहीं हैं.(फोटो साभार: parineetichopra/Instagram)

परिणीति चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' की शूटिंग कर रहीं हैं.(फोटो साभार: parineetichopra/Instagram)

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) की शूटिंग के लिए नेपाल पहुंचीं हुई हैं. उन्होंने वहां से एक BTS वीडियो शेयर किया है.

  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) सूरज बड़जात्या की अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) में काम कर रहीं हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस नेपाल पहुंचीं हुई हैं. परिणीति ने सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. एक्ट्रेस ने एक बीटीएस (BTS) वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके हिम्मत को देख फैंस उसकी तारीफ कर रहे हैं.

    परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस फुटबॉल खेलती नजर आ रहीं हैं. यहां तक तो ठीक था, लेकिन परिणीति ने कैप्शन में जो बताया, उसे पढ़कर लोग सकते में आ गए. दरअसल परिणीति किसी मैदानी इलाके नहीं बल्कि 11 हजार फीट की ऊंचाई पर फुटबॉल खेलती नजर आ रहीं हैं.

    एक्ट्रेस ने अपने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा ‘समुद्र चल से 11000 फीट से ऊपर गलियों में छोटी बच्चियों के साथ फुटबॉल खेल रही हूं. मेरे लिए लाइफ ऐसे ही सिंपल दिल को छू लेने वाले मोमेंट्स का कलेक्शन है’. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर फैंस जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. वहीं बॉलीवुड एक्टर सूरज पांचोली को भी परी का ये अंदाज पसंद आया.

    इसके पहले परिणीति ने इससे पहले एवरेस्ट से अपनी फोटोज शेयर कर लिखा था ‘गुड मॉर्निंग मिस्टर एवरेस्ट, आज आपने मुझे विनम्रता का पाठ पढ़ाया’.

    (फोटो साभार: parineetichopra/Instagram)

    ये भी पढ़िए-प्रियंका चोपड़ा को स्पेन की गलियों में उदास देख फैंस बोले- ‘बॉलीवुड में वापस आ जाओ’

    परिणीति चोपड़ा ने मंडे को फिल्म मेकर सूरज बड़जात्या के साथ कैंडिड पिक्चर्स शेयर की थी. इसके साथ ही लिखा था ‘सूरज बड़जात्या सर के आइकॉनिक सिनेमाई जगत का हिस्सा बनकर रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रही हूं. सूरज सर इंडिया में फैमिली एंटरटेनमेंट के मार्गदर्शक हैं. मैं उनके और शानदार कास्ट के साथ काम शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती. मिस्टर बच्चन, जन्मदिन मुबारक हो सर! यह एक खास दिन और खास पल है. खासकर, अनुपम सर, बोमन सर और नीना मैम के साथ एक बार फिर काम करने के लिए उत्साहित हूं. पहली बार सारिका मैम और डैनी सर के साथ काम करूंगी. चलिए, ये जादुई सफर शुरू करें.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन