लाइव टीवी
Elec-widget

हैदराबाद गैंगरेप को धर्म से जोड़ना पायल रोहातगी को पड़ा महंगा, लोगों ने किया ट्रोल

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 7:07 PM IST
हैदराबाद गैंगरेप को धर्म से जोड़ना पायल रोहातगी को पड़ा महंगा, लोगों ने किया ट्रोल
हैदराबाद गैंगरेप को धर्म से जोड़ना पायल रोहातगी को पड़ा मंहगा, लोगों ने किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अक्सर अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं. इस बार फिर एक्ट्रेस पायल ने तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में एक महिला पशु चिकित्सक की हत्या और गैंगरेप की घटना पर एक विवादित बयान दे दिया है. जिसके बाद लोगों से लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 7:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अक्सर अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं. इस बार फिर एक्ट्रेस पायल ने तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में एक महिला पशु चिकित्सक की हत्या और गैंगरेप की घटना पर विवादित बयान दे दिया है. जिसके बाद  लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. बता दें कि गैंगरेप के मामले में हैदराबाद की सायबराबाद थाना पुलिस (Cyberabad police) ने अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें दो गाड़ी के ड्राइवर और एक क्लीनर है. आरोपी की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई है.

पायल रोहतगी ने ट्विटर पर लिखा - 'राम राम जी, मुस्लिम बहुल इलाके में एक हिंदू लड़की का रेप कर हत्या कर दी जाती है.' इस पर लोगों ने पायल रोहतगी को जमकर ट्रोल कर दिया है. एक यूजर ने लिखा है- 'ये सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ रही है. एक दूसरे यूजर ने लिखा है- 'खाली दिमाग शैतान का घर है, इसे कौन बोला बोलने.' वहीं एक और यूजर ने लिखा है- शर्म कर ले थोड़ी वाहियात औरत. इसमें भी हिंदू-मुस्लिम?'.



बता दें कि कल देर रात हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद उनकी हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस का कहना है कि पहले इन लोगों ने पीड़िता को किडनैप किया और फिर गैंगरेप किया. बाद में उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने कहा है कि जल्द ही आरोपियों को मीडिया के सामने पेश किया जाएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें -

Bigg Boss 13: सलमान खान इस वजह से छोड़ रहे हैं शो, अब ये धाकड़ स्टार करेंगी होस्ट!

शराब-ड्रग्स की लत में बर्बाद हो गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, वरुण धवन के साथ कर चुकी हैं काम

बिना घाघरा पहने सेट पर शूटिंग करने पहुंची ये एक्ट्रेस, डायरेक्टर ने दिलाया याद, Video viral

पहले सिर्फ शर्ट पहनकर निकली मलाइका अरोड़ा, अब मेकअप की वजह से हो रही हैं ट्रोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 6:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...