Home /News /entertainment /

payal rohatgi unfollowed kangana ranaut after losing lock upp hopes actress film shoulf be flop ss

Lock Upp का खिताब खोने के बाद पायल रोहतगी ने कंगना रनौत को किया अनफॉलो, बोलीं- फिल्म भी हो फ्लॉप

लॉक अप के फिनाले के बाद से पायल रोहतगी काफी गुस्से में हैं.फोटो साभार-@payalrohatgi/kanganaranaut

लॉक अप के फिनाले के बाद से पायल रोहतगी काफी गुस्से में हैं.फोटो साभार-@payalrohatgi/kanganaranaut

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने एक बार फिर शो के विजेता मुनव्वर फारूकी, शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और साथ में शो की निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) पर कटाक्ष किया. जीत की ट्रॉफी हाथ नहीं लग पाने के बाद उन्होंने शो को 'ओछा' तक बता दिया और साथ ही बताया कि उन्होंने 'पंगा गर्ल' को सोशल मीडिया पर अनफॉलो ( Payal Rohatgi on Unfollowing Kangana) कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

लॉक अप (Lock Upp) सीजन 1 की ट्रॉफी स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने नाम कर ली है. फिनाले में उन्होंने पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को हराया, लेकिन अपनी हार को पायल बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं. पायल ने एक बार फिर अपनी मन में भरे गुबार को सोशल मीडिया पर उगल दिया. उन्होंने एक बार फिर शो के विजेता मुनव्वर फारूकी, शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और साथ में शो की निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) पर कटाक्ष किया. जीत की ट्रॉफी हाथ नहीं लग पाने के बाद उन्होंने शो को ‘ओछा’ तक बता दिया और साथ ही बताया कि उन्होंने ‘पंगा गर्ल’ को सोशल मीडिया पर अनफॉलो ( Payal Rohatgi on Unfollowing Kangana) कर दिया है.

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने अपनी पोस्ट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अर्पिता खान शर्मा द्वारा होस्ट की गई पार्टी और सलमान खान के साथ उनके इस पार्टी में शामिल होने का जिक्र करते हुए लॉक अप (Lock Upp) के विनर स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) पर निशाना साधा है.

पायल ने मंगलवार को एक पोस्ट साझा किया. उन्होंने अपनी एक पुरानी तस्वीर को साझा किया, जिसमें वह हथकड़ी लगाए पोज देते हुए नजर आ रही हैं, जिस पर लिखा है- ‘क्या पायल मसाला टेस्ट पास कर लेगी?’ जिसके साथ उन्होंने लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है.

पायल ने फिर निकाली ‘भड़ास’
पायल ने लिखा, ‘दुखद पीआर नौटंकी, मुझे निशाना बनाने के लिए बेरोजगार सेलेब्रिटीज का इस्तेमाल किया गया. मुद्दा ये है कि अगर वे #lockup के आलसी विजेता को जानते हैं और उन्होंने #Lockup नाम का शो देखा है तो उन्हें पायल और #BADASS शब्द का अर्थ जानने की जरूरत है.
कंगना और ए ग्रेड की कई हस्तियां जो #lockupp पर मेहमान के रूप में आए, उन्होंने मुझे #BADASS कहा. शायद उन्हें इसका मतलब नहीं पता था तब शो के बीच में और फिनाले पर कंगना को इसका एहसास हुआ.’

कंगना पर कसा तंज
पायल ने आगे लिखा, ‘तो इनकी मतलब ये है कि शो का कॉन्सेप्ट ‘ओछे’ विचारों का था. इसलिए उन्होंने फिनाले से एक हफ्ते पहले ‘बिग बॉस’ के होस्ट के साथ बॉन्डिग के बाद उन्होंने ‘घर घर की कहानी’ की तरह एक शख्स को विनर घोषित कर दिया, जबकि पूरे सीजन के दौरान कंगना कहती रहीं कि ये शो ‘घर-घर की कहानी’ की तरह नहीं है.

Lock Upp, Payal Rohatgi, Payal Rohatgi posts angry note on losing Lock Upp, Kangana Ranaut, Munawar Faruqui, Ekta Kapoor, Payal Rohatgi take dig at Kangana, Munawar and Ekta Kapoor, Payal Rohatgi Unfollowing Kangana, पायल रोहतगी, कंगना रनौत , पायल रोहतगी का कंगना रनौत-एकता कपूर पर तंज

पायल रोहतगी का पोस्ट

मुनव्वर फारूकी पर ऐसे साधा निशाना
मुनव्वर फारूकी का नाम लिए बिना उन्होंने उन पर तंज कसते हुए कहा, ‘एक विजेता की पत्नी और एक बच्चा होने के साथ साथ एक गर्लफ्रेंड भी है, लेकिन वह शो के दौरान दूसरी महिलाओं के साथ रोमांस में व्यस्त था और जॉबलेस सेलिब्रिटीज ने पाया कि वो रीयल है. तथाकथित विजेता खिलाड़ियों पर मानसिक रूप से हमला करता था और अगर ये मजाकिया तौर पर है तो मुझे उन सभी के लिए दुख होता है.’

पायल ने कंगना रनौत के किया अनफॉलो
पायल ने पोस्ट में आगे बताया कि उन्होंने कंगना को अनफॉलो कर दिया है. साथ में उन्होंने उनकी आने वाली फिल्म के फ्लॉप होने की दुआ भी इमोजी को शेयर की है. उन्होंने आगे लिखा, ‘तथाकथित हस्तियां मीडिया में बेवकूफी भरी बातें करने से पहले सोचते हैं और जर्क की तरह दिखती हैं #payalrohatgi.’ लॉकअप को टैग करते हुए उन्होंने आखिर में लिखा, वो डेयर ही क्या, जो डर न पैदा कर सके! क्या पायल इसे संभाल पाएगी?

Tags: Ekta kapoor, Kangana Ranaut, Munawar Faruqui, Payal Rohatgi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर