सुशांत के लिए लोग मांग रहे हैं दुआ, समय से पहले ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #GlobalPrayersForSSR

सुशांत के लिए लोग मांग रहे हैं दुआ, समय से पहले ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #GlobalPrayersForSSR
सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके अपार्टमेंट से मिला था.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) के लिए लाखों लोग एक साथ आए और उन्होंने सुशांत के लिए प्रार्थना की. सुबह दस बजे से पहले ही लोगों ने सुशांत के आत्मा की शांति लिए एक साथ हाथ उठाए. ट्विटर पर #GlobalPrayersForSSR ट्रेंड कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 15, 2020, 10:58 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) के निधन को दो महीने पूरे हो गए हैं. सुशांत के लिए आज 15 अगस्त (15 August) के मौके पर विश्वभर में लोग उनके लिए दुआ कर रह हैं. सुशांत केस में रोज नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) ने भारत के स्वतंत्रता दिवस (Independence Day ) पर लोगों से एक साथ आने और सामूहिक रूप से दिवंगत एक्टर के लिए प्रार्थना (Global Prayers For SSR) करने का अनुरोध किया था. सुशांत के लिए लाखों लोग एक साथ आए और उन्होंने सुशांत के लिए प्रार्थना की. सुबह दस बजे से पहले ही लोगों ने सुशांत के आत्मा की शांति लिए एक साथ हाथ उठाए. ट्विटर पर #GlobalPrayersForSSR ट्रेंड कर रहा है.

सीबीआई द्वारा केस दर्ज करने के बाद मुख्य आरोपित और सुशांत की गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) पहुंचीं. पहले खुद ही सीबीआई की जांच की मांग करने वाली रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में इसका भी विरोध किया है. ऐसे में हाल ही में एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) मामले में #CBIforSSR की मांग करते हुए सुशांत के लिए सामूहिक रूप का आयोजन किया. इस मुहिम में परिवार को लोगों का साथ मिल रहा है.


आपको बता दें कि बता दें कि कंगना रनौत, अनुपम खेर, अंकिता लोखंडे, कृति सैनन, वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, सिद्धांत चतुर्वेदी और जरीन खान समेत कई बॉलीवुड सितारे भी सुशांत के परिवार के सदस्यों के साथ जुड़कर सीबीआई जांच की मांग के उनके अभियान को समर्थन दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading