Home /News /entertainment /

लता मंगेशकर की इस PHOTO को देख लोग हो रहे भावुक, आपकी आंखें भी हो जाएंगी नम

लता मंगेशकर की इस PHOTO को देख लोग हो रहे भावुक, आपकी आंखें भी हो जाएंगी नम

अदनान सामी के शेयर करते ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. (फाइल फोटो)

अदनान सामी के शेयर करते ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. (फाइल फोटो)

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने लता दीदी को बड़े अनोखे तरीके से याद किया है. अदनान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पेंटिंग शेयर की है, जिसमें लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के अलावा कई दिवंगत लिजेंड्री सिंगर्स भी नजर आ रहे हैं. इस पेंटिंग को एक स्वर्ग का रूप दिया गया है, जहां किशोर कुमार, मोहम्मद रफी, मुकेश, मन्ना डे, नौशाद साहेब, मदन मोहन, एस डी बर्मन और पंचम दा नजर आ रहे हैं. वहीं, लता दीदी को पीछे से दिखाया गया है, ऐसा लग रहा है मानो लता दीदी स्वर्ग पहुंच गई हैं और किशोर दा उनकी स्वागत कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) आज भले ही हमारे बीच न हों, लेकिन उनकी आवाज हमें हमेशा उनकी याद दिलाती रहेगी. लता दीदी के निधन के बाद भी उनके चाहने वाले उन्हें भूल नहीं पा रहे हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी तस्वीरें शेयर, उन्हें याद करते रहते हैं. इस बार बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने लता दीदी को बड़े अनोखे तरीके से याद किया है.

अदनान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पेंटिंग शेयर की है, जिसमें लता मंगेशकर के अलावा कई दिवंगत लिजेंड्री सिंगर्स भी नजर आ रहे हैं. इस पेंटिंग को एक स्वर्ग का रूप दिया गया है, जहां किशोर कुमार, मोहम्मद रफी, मुकेश, मन्ना डे, नौशाद साहेब, मदन मोहन, एसडी बर्मन और पंचम दा नजर आ रहे हैं. वहीं, लता दीदी को पीछे से दिखाया गया है, ऐसा लग रहा है मानो लता दीदी स्वर्ग पहुंच गई हैं और किशोर दा उनका स्वागत कर रहे हैं.

Lata Mangeshkar, <a href='https://hindi.news18.com/tag/lata-mangeshkar/'>Lata Mangeshkar</a> Viral Photo, adnan sami” width=”762″ height=”633″ /><figcaption class=Twitter Printshot

इस पेंटिंग में सारे लिजेंड्री सिंगर्स लता दीदी को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. अदनान द्वारा शेयर की गई इस पेंटिंग को देख सोशल मीडिया पर लोग काफी भावुक हो रहे हैं और कमेंट कर दीदी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. अब यह पेंटिंग इंटरनेट पर छाई हुई है. बता दें, लता दीदी का 6 फरवरी की सुबह 92 साल की उम्र में निधन हो गया था. वह लगभग एक महीने से बीमार थीं.

लता दीदी का का इलाज मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में चल रहा था और इसी हॉस्पिटल में उन्होंने अपनी अंतिम सांसें लीं. उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ मुंबई के शिवाजी पार्क में किया गया था, जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के अलावा कई मंत्री और बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भी लता दीदी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे.

Tags: Adnan Sami, Lata Mangeshkar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर