इरफान के बेटे बाबिल की रोते हुए PHOTO हुई वायरल, मां सुतापा ने बताया- 'मेरा बेटा बड़ा कड़क है'

फिल्मफेयर अवॉर्ड 2021 में दिवंगत एक्टर इरफान खान को खास सम्मान से नवाजा गया है (फोटो साभारः Instagram/sikdarsutapa)

फिल्मफेयर अवॉर्ड 2021 में दिवंगत एक्टर इरफान खान को खास सम्मान से नवाजा गया है (फोटो साभारः Instagram/sikdarsutapa)

दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) को हाल में फिल्मफेयर अवॉर्ड 2021 (Filmfare Award 2021) में खास अवॉर्ड से नवाजा गया था. इस दौरान एक्टर के बेटे बाबिल खान (Babil Khan को पापा इरफान की याद मे फूट-फूटकर रोते देखा गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 11:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः हाल में फिल्मफेयर अवॉर्ड 2021 (Filmfare Award 2021) में दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) को स्पेशल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इस अवॉर्ड को लेने के लिए एक्टर के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) फंक्शन में मौजूद थे. जब इरफान खान को अवॉर्ड शो में स्पेशल ट्रिब्यूट दिया गया तो उनके बेटे बाबिल फूट-फूटकर रोते नजर आए. अब एक्टर की पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने रोते हुए बेटे बाबिल की एक फोटो शेयर की है. उन्होंने फोटो के साथ बेटे के लिए एक कविता भी लिखी है.

सुतापा ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर बेटे की फोटो के साथ एक बेहद इमोशनल कविता लिखी है. इस कविता में सुपाता ने अपने बेटे को 'कड़क लौंडा' कहा है, जो खुलकर अपने जज्बात जाहिर करता है. वे लिखती हैं, 'मेरा बेटा, बड़ा कड़क लौंडा है वो.. चुप चुप के नहीं सबके सामने जार जार रोता है वो. बड़ा कड़क लौंडा है, बाप के यादों को समेटता है. नाज़ुक उंगलियों से बिखेरता है उन्हें खुशबू कि तरह, सहेजता है उन्हें बंद डायरी में... बड़ा सख्त लौंडा है वो. अपनी मां को गले लगाके कह पाता है... 'पूरी जिंदगी तू घना पेड़ थी हम सब के लिए. अब उड़ मां पंख फैलाए होश गवाएं. शर्माता है गालों पर उसके गिरते हैं डिम्पल मुस्कुराकर... जब कहता है अपनी ही मां को 'अब तो जा जीले अपनी जिंदगी सिमरन.'

(फोटो साभारः Instagram/sikdarsutapa)


वे आगे लिखती हैं, 'बड़ा शख्त लौंडा है यह... रात भर रोता है बाबा की याद में... जब आंख सूज जाती है तो पूछने पर यह नहीं कहता- अपनी मरदानगी के खातिर की सोया नहीं रात भर. कह देता है रोया हूं मां...अहससात को जज्बात को नौ मन बोझ बनाके नहीं रखता क्योंकि मर्द है वो... अल्लाह का लाख-लाख शुक्र है बड़ा सख्त लौंडा है मेरा बेटा. क्योंकि जज्बात छिपाने के लिए नहीं दिखाने के लिए जिगर चाहिए होता है. पुराने रिवायतों को तोड़कर नए आयाम बनाने के लिए जिगर चाहिए होता है. बहुत बहुत सख्त होना पढ़ता है नरम दिखने के लिए. बड़ा शख्त लौंडा है यह.'
(फोटो साभारः Instagram/babil.i.k)


फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में जब एक्टर राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना, इरफान के कंट्रिब्यूशन का जिक्र करते हैं, तब बाबिल काफी भावुक हो जाते हैं. जब उन्हें स्पेशल अवॉर्ड लेने के लिए बुलाया जाता है, तब वे कहते हैं कि वे अपने पिता का सर गर्व से ऊंचा करेंगे. वे इंडियन सिनेमा को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे. उनका यह कहना सभी को तालियां बजाने पर मजबूर कर देता है. बता दें कि बाबिल अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट से अपने पिता को याद करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज