• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • PHOTO: जब मिलिंद सोमन के साथ सैकड़ों KM पैदल चलकर पुर्तगाल से स्पेन गईं अंकिता कोंवर

PHOTO: जब मिलिंद सोमन के साथ सैकड़ों KM पैदल चलकर पुर्तगाल से स्पेन गईं अंकिता कोंवर

मिलिंद सोमन और अंकिता 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. (फोटो साभारः Instagram/ankita_earthy)

मिलिंद सोमन और अंकिता 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. (फोटो साभारः Instagram/ankita_earthy)

मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर यादगार किस्सा सुनाया है. अंकिता ने बताया कि एक बार मिलिंद के साथ उन्होंने पुर्तगाल से स्पेन तक की पैदल यात्रा की थी.

  • Share this:
    नई दिल्लीः मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) फिटनेस को लेकर काफी जागरुक हैं. वे इससे जुड़े तमाम वीडियो और फोटोज फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं. मिलिंद की तरह ही उनकी पत्नी अंकिता कोंवर हैं. यह कपल इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत कैमिस्ट्री की झलक फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं. अब अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पुरानी फोटो शेयर की है. उन्होंने फोटो से जुड़ी एक बात भी बताई है. अंकिता की यह फोटो तब की है, जब उन्होंने मिलिंद के साथ मिलकर पुर्तगाल से स्पेन तक की दूरी पैदल तय की थी.

    यह कपल अक्सर साथ में एडवेंचर ट्रिप पर जाता है, जिससे जुड़े फोटोज और वीडियोज वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते रहते हैं. अंकिता ने एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह थ्रोबैक फोटो शेयर की है. फोटो में अंकिता काफी कूल लग रही हैं और सड़क के बीच खड़ी हैं. वे फोटो के कैप्शन में लिखती हैं, 'पुर्तगाल से स्पेन तक की एक खूबसूरत और पैदल यात्रा. हमने 320 किलोमीटर की दूरी पैदल तय की. हमें इस यात्रा के दौरान कई देशों के लोग मिले. कई खूबसूरत जगहें भी दिखीं, जिन्हें हर कोई एक्सप्लोर कर सकता है.'

    (फोटो साभारः Instagram/ankita_earthy)


    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मिलिंद और अंकिता 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. यह कपल अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री के चलते फैंस के बीच चर्चा का विषय बना रहता है. यह कपल योग करते हुए वीडियो भी पोस्ट करता है, जो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज