PHOTOS: जूही चावला ने फार्म हाउस के आमों की दिखाई झलक, बोलीं- और लगाऊंगी फलों वाले पेड़

जूही चावला ने यह फोटो अपने फॉर्म हाउस से शेयर की है. इसमें वे अपने फॉर्म हाउस के पेड़ों से तोड़े गए आम दिखा रही हैं. (Photo @iamjuhichawla/Instagram)

जूही चावला ने यह फोटो अपने फॉर्म हाउस से शेयर की है. इसमें वे अपने फॉर्म हाउस के पेड़ों से तोड़े गए आम दिखा रही हैं. (Photo @iamjuhichawla/Instagram)

इन इमेज के कैप्शन में जूही चावला (Juhi Chawla) ने लिखा है- ‘वाडा फार्म में मेरा नया कार्यालय .. !!! पूरी तरह से एयर कंडीशन और ऑक्सीजन युक्त ... !!! हमारी योजना नए गोशाला और स्टाफ क्वार्टर बनाने और अधिक फलों वाले पेड़ लगाने की है.’

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकीं जूही चावला (Juhi Chawla) के चाहने वाले आज भी बड़ी संख्या में हैं. वे अब फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिवर नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर आने का वे कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के 18 लाख फॉलोअर्स हैं. वे अपने फैंस के लिए समय-समय पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के इस खराब दौर में वे इन दिनों अपने फॉर्म हाउस पर रह रही हैं. उन्होंने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसकी उनके फैंस चर्चा कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह फोटो लोगों का अटेंशन हासिल कर रही है और इसके चर्चे हो रहे हैं. जूही चावला ने यह फोटो अपने फॉर्म हाउस से शेयर की है. इसमें वे अपने फॉर्म हाउस के पेड़ों से तोड़े गए आम दिखा रही हैं.

पहली इमेज में यह दिख रहा है कि जूही चावला टेबल के सामने चेयर पर अकेली बैठी हैं, और तोड़े गए आमों का ढेर उनके सामने रखा हुआ है. दूसरी इमेज में वे कुछ लोगों के साथ मीटिंग करतीं नजर आ रही हैं. जूही चावला इस इमेज में बहुत खुश दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने इन दोनों इमेज के कैप्शन में लिखा है- ‘वाडा फार्म में मेरा नया कार्यालय .. !!! पूरी तरह से एयर कंडीशन और ऑक्सीजन युक्त ... !!! हमारी योजना नए गोशाला और स्टाफ क्वार्टर बनाने और अधिक फलों वाले पेड़ लगाने की है.’

जूही चावला की दोनों तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. अभी इन दोनों इमेज को 62 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. जूही चावला ने 1986 में रिलीज की गई फिल्म ‘सल्तनत’ से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. फिल्म 'कयामत से कयामत तक' ने उन्हें लोकप्रियता दिलाई. 1984 में उन्होंने मिस इंडिया का खिताब हासिल किया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज