Home /News /entertainment /

गिरीश कर्नाड को पीएम नरेंद्र मोदी की श्रद्धांजलि, शोक में डूबे फिल्म जगत के सितारे

गिरीश कर्नाड को पीएम नरेंद्र मोदी की श्रद्धांजलि, शोक में डूबे फिल्म जगत के सितारे

प्रधानमंत्री ने दी गिरीश कर्नाड को भावभीनी श्रद्धांजलि.

प्रधानमंत्री ने दी गिरीश कर्नाड को भावभीनी श्रद्धांजलि.

गिरीश कर्नाड के निधन के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दे रहे हैं. फिल्म जगत के सितारों के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

    दिग्गज साहित्यकार और फिल्म निर्देशक, अभिनेता गिरीश कर्नाड के 81 साल की उम्र में निधन के बाद बॉलीवुड से प्रतिक्रियाओं का दौर आना शुरू हो गया है. तीन सालों से बीमारी से जूझ रहे गिरीश का निधन बेंगलुरू में उनके निवास स्थान पर हुआ. वो आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' मैं नज़र आए थे. आज दोपहर में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

    प्रधानमंत्री ने उनके निधन पर शोक जताते हुए कहा कि गिरीश कर्नाड अपनी विविध अभिनय क्षमता के लिए याद किए जाएंगे. वो हमेशा अपने दिल के करीब के मुद्दों पर खुल कर बोलते थे. उनके काम को आने वाले दिनों में याद किया जाएगा. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.



    अभिनेता मनोज वाजपेयी ने इस खबर को सुनते ही ट्विटर पर लिखा कि साहित्य, सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए बहुत बड़ा नुकसान है. कला की दुनिया हमेशा उनकी ऋणी रहेगी. हमने अपनी प्रेरणा को खोया है.



    अभिनेता कमल हासन ने गिरीश कर्नाड के जाने पर बेहद दुख प्रकट किया. अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा कि गिरीश कर्नाड के काम से वो प्रभावित भी रहते थे और प्रेरणा भी लेते थे. गिरीश अपने पीछे कई लेखकों को छोड़ गए हैं जो उनके काम से प्रेरणा लेते हैं. इन नए लेखकों के काम से हमें गिरीश की कमी थोड़ी कम खलेगी लेकिन इस कमी को कभी पूरा नहीं किया जा सकता.

    Tags: Girish Karnad, PM Modi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर