पूजा बेदी के मास्क न लगाने पर यूजर ने की कार्रवाई की मांग, एक्ट्रेस ने नेताओं पर उठाए सवाल!

पूजा बेदी मास्क न लगाने पर ट्रोल. (फोटो साभार : Pooja Bedi/twitter)

पूजा बेदी मास्क न लगाने पर ट्रोल. (फोटो साभार : Pooja Bedi/twitter)

मुंबई (Mumbai) में कोरोना के मामले लगातार बढ़ने से कई सेलेब्स संक्रमित हो चुके हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ सेलेब्स छुट्टियां मनाने के लिए गोवा जा रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) भी गोवा के बीच पर छुट्टियों का मजा लेने पहुंची और कुछ ऐसा कहा, जिसकी वजह से ट्रोल हेने लगीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 4:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) गोवा में अपनी मंगेतर के साथ मौज करती हुईं नजर आईं. सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपने एंजॉयमेंट के बारे में बताते हुए फैंस से डर कर ना जीने को कहा है. पूजा ने गोवा से एक वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में वे समंदर में बोटिंग का लुत्फ उठाती नजर आईं. इस दौरान उन्होंने मास्क नहीं लगाया था, ना ही उनके मंगेतर ने लगाया था. इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही लिखा कि ‘वायरस के डर से पिंजड़े में बंद और मास्क पहने एक साल हो गया, इससे साफ है कि यह नहीं जाने वाला. लगभग एक साल के मास्क पहनने/लॉकडाउन के बाद अगर कल को आपकी मौत हो जाए... आप को सबसे बड़ा अफसोस क्या होगा?’. पूजा इस ट्वीट के बाद ट्रोल होने लगीं.

दरअसल एक यूजर ने डीजीपी गोवा और अन्य अधिकारियों को ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘स्टार्स लोगों से कह रहे हैं कि गोवा बीच पर कोविड नियमों को तोड़ो. बगैर मास्क पहने नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं. वीडियो प्रूफ है, कृपया नियमों के तहत उन पर जुर्माना लगाइए’. इस पर यूजर को जवाब देते हुए पूजा ने लिखा कि, गोवा में लॉकडाउन नहीं है. उन्होंने लिखा कि ‘1. गोवा में लॉकडाउन नहीं है. 2. ये स्वाभाविक है कि कोई खाते वक्त, पीते वक्त या फोटो/वीडियो लेते वक्त मास्क नहीं लगाएगा. 3. पूरे देश में नेता बगैर मास्क के कार्यक्रमों में पोज दे रहे हैं. क्या उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा?’ इसके अलावा पूजा ने एक सिंबोलिक फोटो शेयर कर अपनी बातों की पुष्टि भी की है.



इसके अलावा कई यूजर्स ने कहा कि महामारी के इस दौर पब्लिक फिगर होने के नाते इस तरह की सलाह मत दीजिए. वहीं किसी ने लिखा ऐसे लोगों को गोवा में एंटर ही नहीं करने देना चाहिए.


बता दें कि 14 अप्रैल को पूजा ने वीडियो पोस्ट कर कहा था कि ‘गोवा में एंजॉय कर रहे हैं. इसके बाद पूजा अपनी मंगेतर की ओर कैमरा करती हैं और कहती हैं कि ‘माई बेबी'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज