लाइव टीवी
Elec-widget

पूनम पांडे ने शेयर की Nude Pics, ट्रोलर्स ने कहा- पॉर्न फिल्मों में काम क्यों नहीं कर लेती

News18Hindi
Updated: September 28, 2019, 7:32 PM IST
पूनम पांडे ने शेयर की Nude Pics, ट्रोलर्स ने कहा- पॉर्न फिल्मों में काम क्यों नहीं कर लेती
पूनम पांडे

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने इंस्टाग्राम पर एक न्यूड तस्वीर शेयर की है. साथ ही पूनम ने एक अभद्र टिप्पणी की. इसके जबाव में एक यूजर ने लिखा, 'पॉर्न फिल्मों में काम क्यों नहीं कर लेती'.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2019, 7:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं. पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक न्यूड तस्वीर शेयर की है. जहां उन्होंने अपने शरीर को हाथों से ढंका हुआ है. इसके बाद पूनम ने शरीर को लेकर ऐसी टिप्पणी की है, जो कोई भी औरत नहीं करना चाहेगी. इस तस्वीर में उनके शरीर पर किसी मर्द का हाथ दिख रहा है. सोशल मीडिया पर इसकी भर्त्सना की जा रही है.

अब पूनम को अपनी इस तस्वीर पर एक से एक अभद्र कमेंट्स सुनने और पढ़ने को मिल रहे हैं. बता दें कि पूनम पांडे हमेशा से ही अपने बोल्ड और कामुक कंटेंट के लिए जानी जाती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. पूनम हमेशा ही अपनी इस तरह की तस्वीरों के साथ चर्चा में बने रहने का कोई ना कोई बहाना ढूंढ ही लेती हैं. वहीं इसके अलावा पूनम ने कुछ अन्य भी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे काफी रिवीलिंग कपड़े पहने हुए नजर आ रही हैं.

Poonam Pandey
बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडेय.


एक यूजर ने तो ये भी लिखा, 'पॉर्न फिल्मों में काम क्यों नहीं कर लेती'. लेकिन पूनम को लोगों की राय से कोई फर्क नहीं पड़ता है. इस तस्वीर से पहले पूनम ने गणपति की फोटो भी शेयर की थी. इसलिए भी लोगों का गुस्सा फूटा. लोगों ने कहा कि अगर ऐसी ही तस्वीर शेयर करनी है तो गणपति की फोटो हटा दो.

पूनम ने 'नशा', 'आ गया हीरो' और 'द जर्नी ऑफ कर्मा' जैसे बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है, लेकिन अपने अभिनय कौशल से दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रहीं. अपने बॉलीवुड करियर को सफलतापूर्वक नहीं ले पाने के कारण, पूनम अक्सर सोशल मीडिया पर लोकप्रियता अर्जित करने के लिए, उमस भरी तस्वीरें साझा करती हैं.

बता दें कि पूनम ने काफी समय पहले कहा था कि वो इंटरनेट के जरिए पैसे कमाती हैं और इसमें उन्हें कोई शर्मिंदगी नहीं है. पूनम पांडे ने अपना एक ऐप भी लॉन्च किया है जिसमें उनकी हॉट फोटोज फैंस देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें -   KBC से बस 10 हजार लेकर बाहर हुईं अमिताभ की 'बहन', बिग बी का हिंट भी नहीं समझ पाईं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2019, 7:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...