होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: प्रीति जिंटा ने अमेरिका में धूमधाम से मनाई जन्माष्टमी, पति संग कृष्ण भक्ति में डूबी आईं नजर

VIDEO: प्रीति जिंटा ने अमेरिका में धूमधाम से मनाई जन्माष्टमी, पति संग कृष्ण भक्ति में डूबी आईं नजर

प्रीति जिंटा ने धूमधाम से मनाई जन्माष्टमी और फैंस को दी बधाई. (फोटो साभार: realpz/Instagram)

प्रीति जिंटा ने धूमधाम से मनाई जन्माष्टमी और फैंस को दी बधाई. (फोटो साभार: realpz/Instagram)

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने भी अमेरिका में अपने हस्बैंड जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) के साथ धूमधाम के साथ भगवान श्री ...अधिक पढ़ें

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) बॉलीवुड की चुलबुली और खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाती हैं. डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर प्रीति इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.  कई नए पुराने वीडियो को शेयर कर अपने फैंस को अपडेट देती रहती हैं. प्रीति ने जन्माष्टमी सेलिब्रेशन का वीडियो शनिवार को शेयर कर फैंस को खुश कर दिया. विदेशी धरती पर अपने देश की परंपरा कायम रखने के लिए फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में धूम-धाम से मनाया गया. कान्हा के जन्म को सेलिब्रेट करते हुए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने सोशल मीडिया पर फैंस को त्योहार की बधाई देते हुए कृष्ण की महिमा बताई तो वहीं शनिवार को प्रीति ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि अमेरिका में किस तरह से कृष्णा की पूजा अर्चना की गई.

प्रीति जिंटा ने की श्रीकृष्ण की पूजा
प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. इस वीडियो में पीले रंग के सलवार कुर्ते में सिर पर दुपट्टा लिए हुए प्रीति हमेशा की तरह मुस्कुराती हुई बेहद प्यारी लग रही हैं. उनके साथ उनके दोस्त और हस्बैंड जीन गुडइनफ भी पूजा करते नजर आ रहे हैं.

US में जन्माष्टमी सेलिब्रेशन
प्रीति ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘जै श्रीकृष्णा. सभी को हैप्पी जन्माष्टमी. वैली टेंपल जाना और जन्माष्टमी सेलिब्रेशन में हिस्सा लेना बहुत ही शानदार रहा. इस वीडियो के साथ प्रीति ने ‘श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी’ वाला भक्ति गीत लगाया हुआ है. फैंस प्रीति की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें जै श्रीकृष्णा कह कर बधाई दे रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)


जुड़वा बच्चों की मां हैं प्रीति जिंटा
बता दें कि प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ की शादी 29 फरवरी 2016 में एक प्राइवेट सेरेमनी में लॉस एजेंल्स में हुई थी. साल 2021 में दोनों सेरोगेसी के जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने. प्रीति इन दिनों फिल्मों से दूर हैं.

ये भी पढ़िए-प्रीति जिंटा-करीना कपूर ने जब सैफ और फरदीन को मुश्किल में दिया था डाल, देखिए थ्रोबैक VIDEO

प्रीति जिंटा ने ‘दिल से’ डेब्यू किया था
मणिरत्नम की फिल्म ‘दिल से’ से डेब्यू करने वाली प्रीति जिंटा ने ‘सोल्जर’, ‘दिल चाहता है’, ‘कोई मिल गया’, ‘कल हो ना हो’, ‘वीर जारा’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ जैसी तमाम शानदार फिल्मों में अपने अभिनय का दमखम दिखाया है.

Tags: Preity zinta, Sri Krishna Janmashtami

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें