डेंगू की चपेट में प्रिंस नरूला-युविका चौधरी, ऐसे मनाई शादी की दूसरी एनिवर्सरी

प्रिंस नरूल और युविका चौधरी को लोग प्यार से 'प्रिविका' नाम से पुकारते हैं.  फोटो साभार- @yuvikachaudhary/Instagram
प्रिंस नरूल और युविका चौधरी को लोग प्यार से 'प्रिविका' नाम से पुकारते हैं. फोटो साभार- @yuvikachaudhary/Instagram

युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की और उन्होंने अपने फैंस को बताया कि कैसे उन्होंने इस खास मौके को सेलिब्रेट किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 8:51 AM IST
  • Share this:
मुंबई. रोडीज और बिग बॉस विनर प्रिंस नरूला (Prince Narula) और उनकी वाइफ युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) इन दिनों डेंगू की चपेट में हैं. डेंगू से पीड़ित होने की वजह से इस बार दोनों की शादी की दूसरी एनिवर्सरी का सेलिब्रेशन ग्रैड नहीं हो सका, लेकिन फिर भी दोनों इस खास दिन को खास अंदाज में बनाया. हाल ही में दोनों को जानकारी हुई कि उन्हें डेगू हो गया है, हालांकि अब दोनों की तबीयत में कुछ सुधार है. युविका चौधरी ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की और उन्होंने अपने फैंस को बताया कि कैसे उन्होंने इस खास मौके को सेलिब्रेट किया.

युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में वह अपने पति प्रिंस नरूला के साथ केक काटती नजर आ रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'मेरे पास आपकी प्यारी दुआओं के लिए शब्द नहीं है. डेंगू का पता चलने पर हमने इस बार सेलिब्रेट नहीं किया है. शुक्र है कि कोरोना नहीं है. हम कुछ दिनों में ठीक हो जाएंगे. आप सभी ने आशीवार्द दिया. मेरे पार्टनर को सालगिरह की शुभकामनाएं.'


प्रिंस नरूल और युविका चौधरी ने अक्टूबर, 2018 में शादी की थी. इन्हें लोग प्यार से 'प्रिविका' नाम से पुकारते हैं.



प्रिंस नरूला ने 2015 में रोडीज के 12वें सीजन को जीतने के बाद रोडीज एक्स-2 का 'अल्टीमेट राउडी' का खिताब भी प्रिंस ने अपने नाम किया था. इसके बाद उन्होंने 'स्पिल्ट्सविला सीजन 8' जीता और फिर बिग बॉस सीजन 9 के विनर बनकर छा गए. दोनों ने 'बिग बॉस 9' में अपने स्टाइलिश अंदाज से हर किसी का दिल जीता था. इस कपल ने पिछले साल डांस रिऐलिटी शो नच बलिए 9 जीता था.

युविका चौधरी की बात करें तो वह 'ओम शांति ओम' समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. युविका चौधरी ने इसके अलावा ढेरों एल्बम में भी काम किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज