Home /News /entertainment /

prithviraj movie actor akshay kumar 30 years complete in bollywood watch interview an

VIDEO: अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल, सुनाए कई मजेदार किस्से- जानें छुट्टी में क्या करते हैं एक्टर

अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' 3 जून को रिलीज हो रही है. (Instagram/akshaykumar)

अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' 3 जून को रिलीज हो रही है. (Instagram/akshaykumar)

Akshay Kumar Movie Prithviraj: अक्षय कुमार ने ट्विटर पर अपने एक खास इंटरव्यू का वीडियो शेयर किया है. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो गए हैं. अक्षय कुमार ने इस मौके पर 30 दिलचस्प सवालों के जवाब दिए. वे इन दिनों अपनी फिल्म 'पृथ्वीराज' के प्रमोशन में बिजी हैं जो अगले महीने 3 जून को रिलीज हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

अक्षय कुमार (Akshay kumar) अपनी फिल्मों से दर्शकों का न सिर्फ मनोरंजन करते हैं, बल्कि उन्हें प्रेरित भी करते हैं. वे एक ऐसे सितारे हैं जो फैंस के साथ इंटरेक्शन का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते. फैंस भी उनकी जिंदगी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए बेताब रहते हैं. अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं.

अक्षय कुमार ने इस खास मौके पर एक विशेष इंटरव्यू दिया, जिसमें वे 30 दिलचस्प सवालों के मजेदार जवाब देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मनोरंजन के अलावा और कुछ नहीं! फिल्मी दुनिया में 30 साल पूरे किए. इस अवसर पर जानें 30 दिलचस्प सवालों के मजेदार जवाब.’

वीडियो में आप अक्षय कुमार को एक शख्स के साथ कार में बैठे हुए देख सकते हैं. उन्होंने हाथ में पीने के लिए कोई ड्रिंक थामा हुआ है. वे पूछे जाने पर बताते हैं कि ड्रिंक में हल्दी, एलोवेरा और पालक मिक्स है. जब शख्स ने अक्षय से उनकी फिटनेस का राज जानना चाहा तो वे बोले कि रात का खाना सूरज छिपने से पहले खा लेना चाहिए.

अक्षय को याद आए मां के हाथ के बने पराठे
अक्षय से शख्स ने आगे पूछा कि अगर वे कैलोरी पर ध्यान न दें तो क्या खाना पसंद करेंगे? एक्टर को इस सवाल पर अपनी मां की याद आ गई. उन्हें मां के हाथ के बने अजवाइन के पराठे याद आ गए जो वे हर रविवार बनाया करती थीं. उन्हें भारतीय खानपान ही सबसे लजीज लगता है. उन्हें सरसों का साग खासतौर पर पसंद है.

एक्शन और कॉमेडी पर बोले अक्षय कुमार
अक्षय ने बताया कि वे आइपैड और फोन के बिना घर से नहीं निकलते. उन्होंने पूछे जाने पर बताया कि फोन के वॉलपेपर पर उनके पिता की फोटो चस्पा है. जब उनसे पूछा गया कि एक्शन और कॉमेडी में से क्या ज्यादा पसंद है तो वे बोले कि उन्हें दोनों बराबर रूप से पसंद हैं. उन्होंने एक्शन की तुलना अपने दाएं हाथ की और कॉमेडी की बाएं हाथ से.

अक्षय छुट्टी में करते हैं कुकिंग
जब अक्षय से पूछा गया कि वे छुट्टी के दिन क्या करते हैं, तो वे बोले कि वे कुकिंग करते हैं. बेटी के साथ खेल खेलते हैं. उन्होंने क्रिकेट खेलने का जिक्र भी किया. वे कभी-कभार अपनी पुरानी फिल्में भी देख लेते हैं. बता दें कि दर्शक अक्षय कुमार को अगली बार फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में देखेंगे जो 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज हो रही है.

Tags: Akshay kumar, Akshay Kumar films

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर