• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • संजय दत्त को प्रिया दत्त, मान्यता दत्त और बेटी त्रिशाला ने यूनिक स्टाइल में विश किया बर्थडे

संजय दत्त को प्रिया दत्त, मान्यता दत्त और बेटी त्रिशाला ने यूनिक स्टाइल में विश किया बर्थडे

संजय दत्त को त्रिशाला दत्त, प्रिया दत्त और मान्यता दत्त ने बर्थडे विश किया है. (Photo @Trishala/Priya/Manyata/Instagram)

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt), पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) और बहन प्रिया दत्त (Priya Dutt) ने उन्हें बर्थडे विश किया है. त्रिशाला ने इंस्टा स्टोरी पर कई क्लिप्स शेयर करके यूनिक तरीके से उन्हें बर्थडे विश किया है और संजय का अमेरिका में स्वागत किया है.

  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) आज (गुरुवार को) अपना बर्थडे मना रहे हैं. वे 62 साल के हो गए. एक्टर की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt), पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) और बहन प्रिया दत्त (Priya Dutt) ने उन्हें बर्थडे विश किया है. त्रिशाला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई क्लिप्स शेयर करके यूनिक स्टाइल में उन्हें बर्थडे विश किया है और संजय का अमेरिका में स्वागत किया है. त्रिशाला ने अपनी क्लिप में संजय दत्त को बर्थडे विश किया है.

    त्रिशाला ने लिखा है- ‘हैपी बर्थडे संजय दत्त, अमेरिका में स्वागत है’. इस मैसेज के साथ उन्होंने एयरप्लेन पर फहराया गया बैनर भी शेयर किया है. जैसे ही एयरक्राफ्ट उड़ान भरेगा, मैसेज कुछ ही मिनट में हवा में फैल जाएगा.

    त्रिशाला दत्त की पोस्ट.

    त्रिशाला ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘हैपी बर्थडे पापा ड्यूक संजय दत्त, यूएसए में आपका स्वागत है. मैं आपको देखने का और इंतजार नहीं कर सकती.’ उन्होंने मैसेज के अंत में बंच ऑफ क्राइंग और रेड कलर में हर्ट इमोजी शेयर की है. उन्होंने मैसेज में ‘पार्टी टाइम’, ‘हैपी बर्थडे’ और ‘आई लव यू’ जैसे स्टिकर्स भी शेयर किए हैं.

    त्रिशाला दत्त द्वारा शेयर की गई अन्य तस्वीरें.

    त्रिशाला ने वीडियो का लोकेशन लॉस एंजिलिस लिखा है. वीडियो में घर में चल रहे संजय की एक झलक दिख रही है. त्रिशाला ने पिता के साथ अपनी थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर की हैं. एक इमेज में एक्टर फोन को देखकर मुस्कुरा रहे हैं, दूसरे में त्रिशाला उन्हें गाल पर किस दे रही हैं. उन्होंने पोस्ट के साथ कई स्टिकर भी शेयर किए हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Priya Dutt (@priyadutt)

    एक्टर की बहन प्रिया दत्त ने इंस्टाग्राम पर एक कोलाज वीडियो शेयर किया है. इसमें उनके पैरेंट्स सुनील दत्त और नरगिस के साथ-साथ परिवार के अन्य सदस्यों भी दिखाई दे रहे हैं. कोलाज में उनके बचपन के दिनों से लेकर उनके बढ़े होने तक की तस्वीरें हैं.

    मान्यता दत्त की पोस्ट.

    मान्यता दत्त ने इंस्टाग्राम पर संजय के साथ इमेज शेयर कर एक नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘आपको खुशियों वाले पलों के दिन और खुशियों के साल की शुभकामनाएं…आपके प्यार, शांति, स्वास्थ्य और सफलता की कामना करते हैं…भगवान हमेशा आपकी टीम से खेलें और आपके जीवन में
    साहस और लड़ाई लड़ने की स्पिरिट को बनाए रखने का आशीर्वाद दें, जो आपके जीवन में है.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज