• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Priyanka Chopra Birthday: विजय ने दी थी प्रियंका को जीवन की सबसे बड़ी सीख, थलापति की मूवी से शुरू किया था सफर

Priyanka Chopra Birthday: विजय ने दी थी प्रियंका को जीवन की सबसे बड़ी सीख, थलापति की मूवी से शुरू किया था सफर

प्रियंका चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत विजय के साथ की थी.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत विजय के साथ की थी.

Happy Birthday Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा आज अपना बर्थडे (Priyanka Chopra Birthday) मना रही हैं. उन्होंने थलापति विजय (Thalapathy Vijay) के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. हाल ही में रिलीज हुई उनकी किताब 'अनफिनिश्ड' (Unfinished) में उन्होंने विजय (Vijay) से सीखे एक सबक का जिक्र किया जिसे वो कभी नहीं भूलती हैं.

  • Share this:
    Priyanka Chopra Thalapathy Vijay: बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे फेमस एक्ट्रेसेज में से एक और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में एक जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी फिल्मों से ही नहीं, समाज सेवा से जुड़े कामों से भी दुनिया में बड़ा नाम कमाया है. निक जोनास (Nick Jonas) से शादी (Priyanka Chopra Nick Jonas Marriage) करने के पहले ही वो हॉलीवुड (Hollywood) प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी थीं. निक से शादी के बाद उन्हें विदेशी इंडस्ट्री में और भी ख्याति प्राप्त होने लगी. प्रियंका ने हिंदी फिल्मों में काम कर अपनी पहचान बनाई और बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' (Desi Girl) बन गईं. उनके बाद उन्होंने हॉलीवुड का भी सफर तय किया लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) से की थी?

    जी हां, आपने सही पढ़ा, प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड (Priyanka Chopra Miss World) का खिताब जीतने के बाद साल 2002 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत दिग्गज एक्टर थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म 'थमिजान' (Thamizhan) से की थी. ये प्रियंका चोपड़ा की पहली फिल्म (Priyanka Chopra First Film) थी जिसमें उनकी और विजय के साथ केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही थी. इस फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिला था. फिल्म के निर्देशक अब्दुल माजित थे जबकि इसे प्रोड्यूस वेंकटेशवरन ने किया था. हर कलाकार के लिए उसकी पहली फिल्म खास होती है. वैसे ही प्रियंका चोपड़ा के लिए भी खास थी. प्रियंका ने इस फिल्म में विजय के साथ काम कर के एक बहुत महत्वपूर्ण बात सीखी थी जिसका जिक्र उन्होंने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' (Unfinished) में किया है.

    priyanka chopra thalapathy vijay
    'थमिजान' (Thamizhan) फिल्म की फोटो


    इसी साल 2021 में प्रियंका चोपड़ा की किताब 'अनफिनिश्ड' लॉन्च हुई थी जिसमें उन्होंने अपने जीवन के कई अनुभवों के बारे में बताया था. इसी किताब में प्रियंका चोपड़ा ने ये खुलासा किया था कि उन्होंने विजय से बहुत कुछ फिल्म में सीखा था. प्रियंका ने अपनी किताब में विजय की तारीफ करते हुए लिखा- "विजय की विनम्रता और उदारता का मेरे ऊपर गहरा असर हुआ था." काफी साल बाद जब प्रियंका चोपड़ा न्यू यॉर्क में 'क्वांटिको' की शूटिंग में व्यस्त थीं तब उनके कुछ फैन उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए पहुंचे. तब प्रियंका को विजय से मिली सीख याद आई. प्रियंका ने इस वाकये का जिक्र करते हुए लिखा- "लंच ब्रेक के दौरान जब मैं अपने फैंस के साथ फोटो लेने के लिए खड़ी हुई तो मुझे मेरे पहले को-एक्टर की विनम्रता याद आई जिसका असर मुझपर भी हुआ था."

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज