लाइव टीवी

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास को महिला फैन ने जबरदस्ती छुआ

News18Hindi
Updated: October 26, 2019, 6:31 PM IST
प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास को महिला फैन ने जबरदस्ती छुआ
प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास को महिला फैन ने जबरदस्ती छुआ

फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति और सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) को एक कार्यक्रम में महिला फैन ने जबरन टच किया. सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में इसका खुलासा हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2019, 6:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति और सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) को एक कार्यक्रम में महिला फैन ने जबरन टच किया. सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में इसका खुलासा हुआ है. ये घटना लॉस एंजिल्स में आयोजित जोनास ब्रदर्स के कंसर्ट की है. निक जोनास स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे, इसी दौरान एक महिला फैन बार-बार उन्हें छू रही थी.

ये घटना बीते हफ्ते की बताई जाती है जब उनका बैंड हैप्पीनेस बिगिन्स टूर के सिलसिले में हॉलीवुड बॉल ईवेंट में शरीक हो रहा था. पहली बार जोनास को टच करने के बाद सिक्योरिटी ने महिला को रोका. लेकिन इसके बाद भी उसकी हरकत जारी रही. इस दौरान निक पीछे मुड़े और महिला को डांटा. इसके बाद उन्होंने अपना परफॉर्मेंस जारी रखा. असल में इवेंट के दौरान स्टेज के दोनों ओर आमलोग खड़े थे.

निक जोनास ने इस घटना पर प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फैन्स ने ही महिला की हरकत को बेहद खराब करार दिया है. कई लोगों ने घटना पर गुस्सा भी जताया है. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- संभवत: उसने पूरी रात खराब कर दी. किसी को सेक्शुअली असॉल्ट करना कभी ठीक नहीं है. एक अन्य यूजर ने लिखा- डरावना और बेहद घटिया. एक अन्य व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ये वीडियो देखना काफी मुश्किल है. क्या उन्हें नहीं पता था कि निक ऐसी हरकत के दौरान साफतौर पर अंकम्फर्टेबल थे.

बता दें कि जोनास ब्रदर्स की टीम दुनियाभर के दौरे पर है. 27 अक्टूबर ने बैंड मेक्सिको में होगी और वहां टीम 5 शो करेगी. 7 अगस्त से शुरू हुआ वर्ल्ड टूर फरवरी 2020 तक चलेगा.


Loading...



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 6:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...