मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी सरिता ने लिखा- दो दशक बाद भी मेरे खौफ में हैं आर माधवन

इस सेल्फी में दोनों लवबर्ड्स मुस्कुरा रहे हैं. (Photo @actormaddy/Instagram)

इस सेल्फी में दोनों लवबर्ड्स मुस्कुरा रहे हैं. (Photo @actormaddy/Instagram)

आर माधवन (R Madhavan) ने वाइफ सरिता बिरजे (Sarita Birje) के साथ एक प्यारी सी सेल्फी शेयर करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया और एक हर्टफेल्ट नोट लिखा है. 'मुझे इतने वर्षों में पूरी तरह से विस्मय और प्यार में रखते हुए. हैप्पी एनिवर्सरी पोंडती… और भी बहुत.'

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) ने पत्नी सरिता बिरजे (Sarita Birje) को अपनी शादी की सालगिरह पर बधाई देने के लिए अपने सोशल मीडिया का यूज किया. ये कपल अपनी शादी के 22वें साल को सेलिब्रेट कर रहा है. '3 इडियट्स' के एक्टर ने वाइफ के साथ एक प्यारी सी सेल्फी शेयर करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया और एक हर्टफेल्ट नोट लिखा है.

इस सेल्फी में दोनों लवबर्ड्स मुस्कुरा रहे हैं. पोस्ट को इस तरह से कैप्शन दिया गया था, 'मुझे इतने वर्षों में पूरी तरह से विस्मय और प्यार में रखते हुए. हैप्पी एनिवर्सरी पोंडती… और भी बहुत.' उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे उनकी शादी के दो दशक से अधिक समय के बाद भी एक्टर उनके खौफ में हैं.

आर माधवन की इंस्टाग्राम स्टोरी.

इस बीच, काम के मोर्चे की बात करें तो माधवन अगली बार बायोपिक 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट' में दिखाई देंगे. एक्टर न केवल फिल्म में एक महत्वपूर्ण रोल निभा रहे हैं, उन्होंने इसे निर्देशित भी किया है. यह फिल्म भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के पूर्व रॉकेट वैज्ञानिक नंबी नारायणन के लाइफ पर बेस्ड है. उन पर जासूसी का झूठा आरोप लगाया गया था और 1994 में उन्हें गिरफ्तार किया गया था. माधवन के अलावा, फिल्म में रजित कपूर, रॉन डोनाची और जगन प्रमुख भूमिकाओं में हैं.
अप्रैल में आर माधवन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'कुछ हफ्ते पहले, @NambiNOfficial और मुझे पीएम @narendramodi से मिलने का सम्मान मिला. हमने आगामी फिल्म #Rocketrythefilm पर बात की. क्लिप पर पीएम की प्रतिक्रिया और नंबी जी और उनके साथ हुए गलत पर उनके विचार जानने का अवसर मिला. विशेषाधिकार के लिए धन्यवाद सर.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज