राघव जुयाल बोले- 'उत्तराखंड को आपकी जरूरत, आप लोग जितना हो सके डोनेट कीजिए'

देहरादून निवासी राघव जुयाल ने उत्तराखंड की मदद करने का आह्वान किया है. Photo- @raghavjuyal/Instagram

देहरादून निवासी राघव जुयाल ने उत्तराखंड की मदद करने का आह्वान किया है. Photo- @raghavjuyal/Instagram

देहरादून निवासी राघव जुयाल (Raghav Juyal) ने उत्तराखंड की मदद करने का आह्वान किया है. हम खुशिया फाउंडेशन के साथ सहयोग करके फंड इकट्ठा कर रहे हैं, जिससे हम ऑक्सीजन सिलेंडर ला पाएं. तो प्लीज.. प्लीज आप लोगों के सपोर्ट की जरूरत है. आप लोग जितना हो सके डोनेट कीजिए.'

  • Share this:

मुंबई. पूरा देश कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर से जंग लड़ रहा है.  हर तरफ इस वायरस से संक्रमित मरीजों के परिजन उनके इलाज के लिए सुविधाओं की कमी की शिकायत कर रहे हैं. ऐसी स्थिति में एनजीओ, समाजसेवी और सेलेब्स जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. बहुत सारे लोग अपने स्तर पर भी लोगों की मदद कर रहे हैं.

डांसर, टीवी होस्‍ट और कोरियोग्राफर राघव जुयाल (Raghav Juyal) भी लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर लोगों से उत्तराखंड की मदद करने की अपील की है. वीडियो में उन्होंने कोरोना वायरस से जूझ रहे उत्तराखंड के लोगों के दर्द को बयान किया है.



कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बाद देहरादून निवासी राघव जुयाल ने उत्तराखंड की मदद करने का आह्वान किया है. उन्होंने वीडियो में कहा है कि, 'इस समय उत्तराखंड को आपके साथ की जरूरत है. मेरे पास जितने रिसोर्सेज हैं, मैं वह उपलब्ध करा रहा हूं, लेकिन वह इतनी नहीं है कि मैं पूरे उत्तराखंड की मदद कर पाऊं. इतने सारे लोग जो हॉस्पिटल्स में हैं, उन सबकी मदद कर पाऊं. हम खुशिया फाउंडेशन के साथ सहयोग करके फंड इकट्ठा कर रहे हैं, जिससे हम ऑक्सीजन सिलेंडर ला पाएं. तो प्लीज.. प्लीज आप लोगों के सपोर्ट की जरूरत है. आप लोग जितना हो सके डोनेट कीजिए.'

राघव ने मंगलवार को देहरादून पुलिस की सहायता की पेशकश की. उन्होंने पुलिस को खालसा ग्रुप के माध्यम से 3 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीनें दिलाईं हैं. एसएसपी डॉ. योगेंद्र रावत ने बताया कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में पुलिस के कार्यों से प्रेरित होकर सामाजिक संगठन, स्वयंसेवी संस्थाएं तथा व्यक्तिगत रूप से कई लोग पुलिस की मदद को आगे आए हैं. एसएसपी ने राघव जुयाल का आभार जताया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज