Home /News /entertainment /

डांसर राघव जुयाल ने लॉकडाउन में पहना मम्मी का सूट, लोग बोले- 'रणवीर की एकेडमी में स्वागत है'

डांसर राघव जुयाल ने लॉकडाउन में पहना मम्मी का सूट, लोग बोले- 'रणवीर की एकेडमी में स्वागत है'

राघव जुयाल ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो साभार- @raghavjuyal/Instagram

राघव जुयाल ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो साभार- @raghavjuyal/Instagram

. फिल्म 'एबीसीडी' में नजर आ चुके राघव जुयाल (Raghav Juyal) जल्द वेब सीरीज ‘अभय 2’ में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं, लेकिन इन दिनों वो अपनी वेब सीरीज नहीं बल्कि एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसको देखने के बाद उनके फैंस की हंसी रुक नहीं पा रही है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :
    मुंबई. डांसर और एक्टर राघव जुयाल (Raghav Juyal) अपने डांस के साथ अपनी कॉमेडी के लिए फेमस हैं. वह अक्सर टीवी पर लोगों को गुदगुदाते नजर आते हैं. 'डांस इंडिया डांस' फेम राघव जुयाल को कई डासिंग शोज में होस्ट के तौर पर देखा हैं. रियलिटी शोज होस्ट करते वक्त राघव की कॉमेडी दर्शकों को लोटपोट कर देती है. फिल्म 'एबीसीडी' में नजर आ चुके राघव जल्द वेब सीरीज ‘अभय 2’ में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं, लेकिन इन दिनों वो अपनी वेब सीरीज नहीं बल्कि एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसको देखने के बाद उनके फैंस की हंसी रुक नहीं पा रही है.

    सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले राघव जुयाल (Raghav Juyal) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में राघव प्लाजो सूज पहने नजर आ रहे हैं. राघव ने ब्लैक कलर का सूट पहना और उसे पहनकर वह पोज देते दिखाई दे रहे है. पोस्ट को शेयर करते वक्त उन्होंने लिखा- 'लॉकडाउन के दौरान मैं अपनी मम्मी के पुराने सूट पहनकर देखता था. ख्याल आया कि चलो ये फोटोज अब आप लोगों के साथ शेयर करता हूं.'








    View this post on Instagram





    During lockdown I use to try my mothers old suits , thought of sharing these pictures with u , 😊


    A post shared by Raghav Juyal (@raghavjuyal) on






    राघव जुयाल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. पोस्ट में लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और रणवीर सिंह से उनकी तुलना करने हुए कहा रहे हैं कि रणवीर की एकेडमी में स्वागत है. कई फैन्स ने तो सिर्फ उनके लुक को रणवीर सिंह से इंस्पायर बता रहे हैं बल्कि ये ड्रेस बॉलीवुड एक्टर को गिफ्ट करने की सलाह दे रहे हैं.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो राघव जुयाल को आखिरी बार डांस आधारित शो डांस प्लस होस्ट करते देखा गया था. राघव ने डांस इंडिया डांस 3 से अपने करियर की शुरुआत की थी. बाद में, उन्होंने एबीसीडी 2 और स्ट्रीट डांसर 3 डी फिल्मों में काम किया.

    Tags: Entertainment, Social media

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर