राहुल वैद्य ने फैन के स्केच को शेयर कर लिखा- ‘ये मैं कम बंदर ज्यादा लग रहा है’

राहुल वैद्य ने फैन के बनाए स्केच को शेयर किया है. (फोटो साभार: rahulvaidyarkv/Instagram)

राहुल वैद्य ने फैन के बनाए स्केच को शेयर किया है. (फोटो साभार: rahulvaidyarkv/Instagram)

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) शो में हिस्सा लेने की वजह से राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है. फैन अपने पसंदीदा सेलेब्स को अक्सर गिफ्ट भेजते रहते हैं. राहुल के एक फैन ने ऐसा गिफ्ट दिया कि सिंगर ने उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है.

  • Share this:

मुंबई. सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. राहुल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के दौरान अपनी शानदार परफॉर्मेंस की वजह से फैंस के दिल में खास जगह बना चुके हैं. शो में राहुल का अंदाज लोगों को बेहद पसंद आया. इसके अलावा अपनी लेडी लव दिशा परमार की वजह से भी वे अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. राहुल के एक फैन ने अपने पसंदीदा सिंगर की एक पेंसिल स्केच बनाई तो उन्होंने बिना देर किए उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फैन की भेजी हुई पेंसिल स्केच शेयर की है. आमतौर पर इस स्केच को कोई आर्टिस्ट अपनी स्टोरी पर जगह नहीं देगा क्योंकि स्केच नौसिखिया का बनाया हुआ लग रहा है. लेकिन राहुल ने अपने फैन के प्यार को समझा. मान देते हुए उसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘ये मैं कम बंदर ज्यादा लग रहा है. लेकिन धन्यवाद’.

(साभार:rahulvaidyarkv/Instagram)

'बिग बॉस' के बाद राहुल वैद्य कई प्रोजेक्ट में लगातार बिजी हैं. राहुल ने अपने नए गाने की जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने 'छाप तिलक सब छीनी' को बेहद खूबसूरत अंदाज में गाया है. इसके अलावा एक्ट्रेस रश्मि देसाई के साथ इनका एक और म्यूजिक वीडियो आने वाला है.

View this post on Instagram

A post shared by RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)



राहुल वैद्य इन दिनों साउथ अफ्रीका की राजधानी केपटाउन में रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग कर रहे हैं. राहुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वहां से फोटोज- वीडियो शेयर करते रहते हैं. राहुल की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि, ईद के मौके पर कंटेस्टेंट सना मकबूल ने एक ग्रुप फोटो शेयर किया था. इस फोटो में राहुल के नजर नहीं आने पर फैंस की चिंता बढ़ गई थी. फैंस लगातार उनकी सलामती के बारे में पूछताछ करते रहें.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज