राहुल वैद्य को नहीं पसंद आई कैरी मिनाती की रोस्टिंग, करारा जवाब देकर पूछा- 'मजा आया ब्रो'

कैरी मिनाती को मिला राहुल वैद्या का करारा जवाब. (फोटो साभार: carryminati/rahulvaidyarkv/instagram)

कैरी मिनाती को मिला राहुल वैद्या का करारा जवाब. (फोटो साभार: carryminati/rahulvaidyarkv/instagram)

फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाती (Carry Minati) को सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का मजाक उड़ाना महंगा पड़ गया. राहुल ने अपनी रोस्टिंग करने पर कैरी मिनाती की ही खिंचाई कर दी.

  • Share this:

मुंबई: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) देखने में बेहद शांत इंसान हैं लेकिन उन्हें कोई छेड़ दे तो बिना जवाब दिए नहीं रहते. कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है कैरी मिनाती के मामले में. फेमस यू ट्यूबर कैरी मिनाती (Carry Minati)  ने अपने चैनल पर एक नया वीडियो बनाया है. इस वीडियो में 'बिग बॉस' शो के कंटेस्टेंट को रोस्ट करते नजर आ रहे हैं. कैरी मिनाती की ये हरकत राहुल को बर्दाश्त नहीं हुई तो उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई कर दी.

दरअसल कैरी मिनाती अपने नए शेयर वीडियो में बिग बॉस के कंटेस्टेंट को रोस्ट करते नजर आ रहे हैं. रुबीना दिलैक से लेकर राहुल तक पर कमेंट कर रहे हैं. राहुल वैद्य को बैक बेंचर और शो में कोई टास्क न करने वाला बताया है. इसके अलावा शो के बीच में बिग बॉस का घर छोड़कर जाने पर भी रोस्ट किया है. इस पर राहुल वैद्य ने ट्वीट कर जमकर क्लास ली है. राहुल ने लिखा ‘कुछ लोगों का का नाम अपने काम से होता है और कुछ लोगों का नाम औरों तो बदनाम करने से होता है...@ कैरी मिनाती मजा आया ब्रो'

(RAHUL VAIDYA RKV/twitter)

कैरी मिनाती के नाम से फेमस यू ट्यूबर जिसका असली नाम अजय नागर है. इसके पहले उसने रुबीना दिलैक का मजाक उड़ाते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है.

View this post on Instagram

A post shared by (@carryminati)



बता दें कि सिंगर राहुल वैद्य इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' की केपटाउन में शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अली गोनी (Aly Goni) के लिखे एक गाने को अपनी आवाज दी है.  राहुल ने इस अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस टीजर पर फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट करते हुए इस नए गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज