• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा के बेटे व‍िवान ने पहली बार शेयर क‍िया इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट- मां श‍िल्‍पा शेट्टी से ल‍िपटा आया नजर

राज कुंद्रा के बेटे व‍िवान ने पहली बार शेयर क‍िया इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट- मां श‍िल्‍पा शेट्टी से ल‍िपटा आया नजर

मां श‍िल्‍पा शेट्टी और प‍िता राज कुंद्रा के साथ व‍िवान कुंद्रा.   (photo- @viaanrajkundra/Instagram)

मां श‍िल्‍पा शेट्टी और प‍िता राज कुंद्रा के साथ व‍िवान कुंद्रा. (photo- @viaanrajkundra/Instagram)

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पोर्न फिल्‍मों से जुड़े मामले में फंसने के बाद से ही उनकी पत्‍नी एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस मामले पर चुप्‍पी साध रखी थी. सोमवार को श‍िल्‍पा ने पहली बार इस मामले पर अपना बयान द‍िया और आज मंगलवार को उनके बेटे व‍िवान (Vivaan Raj Kundra) ने पहली बार एक सोशल मीडिया पोस्‍ट क‍िया है.

  • Share this:

    राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पोर्न फिल्‍मों से जुड़े मामले में फंसने के बाद से ही राज और उनकी पत्‍नी एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. एक द‍िन पहले ही श‍िल्‍पा शेट्टी ने इस पूरे मामले पर पहली बार अपना बयान जारी क‍िया है. अब श‍िल्‍पा के बाद उनके बेटे व‍िवान कुंद्रा (Vivaan Kundra) ने भी सोशल मीडिया पर पहली बार कुछ पोस्‍ट क‍िया है. श‍िल्‍पा ने व‍िवान के जन्‍म के साथ ही उसका इंस्‍टाग्राम अकाउंट क्र‍िएट कर द‍िया था. प‍िता के पोर्न फिल्‍मों के प्रोडक्‍शन के मामले में फंसने के बाद बेटे व‍िवान ने पहली बार पोस्‍ट क‍िया है. इस पोस्‍ट में व‍िवान अपनी मां श‍िल्‍पा को गले लगाए नजर आ रहे हैं.

    व‍िवान ने अपनी मां श‍िल्‍पा के साथ तस्‍वीरें शेयर की हैं. इन तस्‍वीरों में श‍िल्‍पा अपने बेटे व‍िवान को गले लगाते हुए और क‍िस करते हुए नजर आ रही हैं. व‍िवान की इन तस्‍वीरें के सामने आते ही सोशल मीडिया पर कई लोग व‍िवान पर अपना प्‍यार बरसा रहे हैं. बता दें कि राज कुंद्रा पुलिस हिरासत में हैं. राज के वकील का दावा है कि वह इस मामले को लेकर हाई कोर्ट में जाएंगे.

    अपने बेटे व‍िवान के साथ श‍िल्‍पा शेट्टी कुंद्रा. (photo- @viaanrajkundra/Instagram)

    एक द‍िन पहले ही सोमवार को श‍िल्‍पा ने पति की ग‍िरफ्तारी के बाद अपना बयान सोशल मीडिया पर शेयर क‍िया. श‍िल्‍पा शेट्टी ने अपने बयान में कहा है, ‘हां, पिछले कुछ द‍िन हर तरह से मेरे ल‍िए काफी मुश्किल भरे रहे हैं. मुझपर मीडिया और मेरे शुभच‍िंतकों (नहीं) की तरफ से कई आरोप, अफवाहें और तोहमतें लगी हैं. कई लोगों ने मुझे ट्रोल क‍िया है और कई लोगों ने न स‍िर्फ मुझपर बल्कि मेरे परिवार तक पर सवाल उठा द‍िए हैं. मेरा बयान है- मैं ने इसपर अभी तक कुछ भी नहीं बोला है.’

    shilpa shetty, raj kundra

    श‍िल्‍पा शेट्टी का राज कुंद्रा पर द‍िया गया बयान.

    श‍िल्‍पा शेट्टी का राज कुंद्रा पर द‍िया गया बयान.

    श‍िल्‍पा ने अपने बयान में आगे ल‍िखा, ‘एक परिवार के रूप में, हम अपने सभी उपलब्ध कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं. लेकिन, तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करती हूं – विशेष रूप से एक मां के रूप में – मेरे बच्चों की खातिर हमारी गोपनीयता का सम्मान करें और आपसे अनुरोध है कि आप इसकी सत्यता की पुष्टि किए बिना आधी-अधूरी जानकारी पर टिप्पणी करने से बचें.’ उन्‍होंने ल‍िखा, ‘मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि इस समय में मेरे परिवार और निजता के ‘मेरे अधिकार’ का सम्मान करें. हम मीडिया ट्रायल डिजर्व नहीं करते. कृपया कानून को अपना काम करने दें. सत्यमेव जयते! सकारात्मकता और कृतज्ञता के साथ. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज