जोकर के अवतार में नजर आए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, कहा- 'मुझ पर हंसते हैं लोग'

फोटो साभार: @RajKundra

फोटो साभार: @RajKundra

राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने खुद को डीसी यूनिवर्स के फेमस और सबसे खतरनाक विलेन्स में से एक जोकर में तब्दील कर लिया है. हॉलीवुड स्टार वॉकीन फीनिक्स (Joaquin Phoenixs) के इस किरदार में राज ने खुद को डीपफेक वीडियो ऐप के जरिए ढाला है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और खुद को गुदगुदाने के साथ वह सोशल मीडिया यूजर्स के चेहरे पर भी मुस्कान ला देते हैं. फनी टिकटॉक वीडियो हो या रील्स दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. लेकिन इस बार राज कुंद्रा ने अपनी एक सीरियस वीडियो शेयर की है.

राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने खुद को डीसी यूनिवर्स के फेमस और सबसे खतरनाक विलेन्स में से एक जोकर में तब्दील कर लिया है. हॉलीवुड स्टार वॉकीन फीनिक्स (Joaquin Phoenixs) के इस किरदार में राज ने खुद को डीपफेक वीडियो ऐप के जरिए ढाला है. इस ऐप से आप अपनी पसंद के किरदार से जुड़े सीन्स में खुद को डाल सकते हैं.  इस वीडियो में आप राज कुंद्रा को वॉकीन फीनिक्स के जोकर वाले रूप में देख सकते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए राज ने जोकर के फेमस डायलॉग को अपना कैप्शन बनाया. उन्होंने लिखा, 'सब मुझपर हंसते हैं क्योंकि मैं अलग हूं, मैं उनपर हंसता हूं क्योंकि वो सब एक जैसे हैं.'


View this post on Instagram

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

यह पहली बार नहीं है जब राज कुंद्रा डीपफेक वीडियोज शेयर किया है, इससे पहले भी वह कोई वीडियो बना चुके हैं. उन्होंने पहले अ फ्लाइंग जट्ट, एक्वामैन, एवेंजर्स और गोलियों की रासलीला: राम लीला में खुद को एडिट कर चुके हैं. उन्होंने शिल्पा शेट्टी को भी गेम ऑफ थ्रोन्स की डिनेरिस टार्गेरियन के रूप में एडिट किया था. शिल्पा के वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने पत्नी को अपनी क्वीन बताया था.
View this post on Instagram

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)





आपको बता दें कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की शादी को 11 साल हो गए हैं. दोनों का 8 साल का एक बेटा वियान है. इसके अलावा बीते साल फरवरी में ही बेटी समिशा का जन्म हुआ है. बेटी का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज