• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा मुंबई की कोर्ट में ले जाते समय हाथ जोड़े आए नजर, वायरल हो रहा VIDEO

राज कुंद्रा मुंबई की कोर्ट में ले जाते समय हाथ जोड़े आए नजर, वायरल हो रहा VIDEO

राज कुंद्रा 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे. (फोटो साभारः Instagram/viralbhayani/rajkundra9)

वीडियो में राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस बाइकुला जेल (Raj Kundra Byculla jail) से मुंबई कोर्ट की ओर ले जाती नजर आ रही है. बता दें कि कोर्ट के आदेश पर अब वे 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे.

  • Share this:
    नई दिल्लीः बिजनेसमैन और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पुलिस हिरासत 23 जुलाई को खत्म होने वाली थी. उन्हें पोर्नोग्राफी (Raj Kundra Pornography) से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया गया था. अब उन्हें 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखा जाएगा. कुछ देर पहले, राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले की सुनवाई के लिए मुंबई कोर्ट ले जाते समय स्पॉट किया गया था. वे इस दौरान परिसर के बाहर मौजूद मीडिया के सामने हाथ जोड़े नजर आए.

    वीडियो में राज कुंद्रा बाइकुला जेल (Raj Kundra Byculla jail) से मुंबई कोर्ट की ओर निकलते हुए देखे जा सकते हैं. राज के आसपास सादी वर्दी में पुलिस मौजूद है, जो उन्हें अपने साथ कार में बैठाकर ले जा रही है. कार में बैठने के बाद, राज वहां मौजूद सभी मीडियाकर्मियों का हाथ जोड़कर अभिवादन करते दिखाई दिए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राज पुलिस के साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं. वे जांच के दौरान पूछे जा रहे सवालों के कोई जवाब नहीं दे रहे हैं. खबर है कि बिजनेसमैन ने अब तक इस मामले में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है. बता दें कि राज को मोबाइल एप्लिकेशन के लिए अश्लील कन्टेंट बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.




    ये भी पढ़ें: Captain India: कार्तिक आर्यन ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, पायलट बन जीतेंगे फैंस का दिल

    कई रिपोर्टों में इस मामले में शिल्पा के जुड़े होने की बात कही गई थी, हालांकि एक ताजा रिपोर्ट से पता चला कि उन्हें इस मामले में समन नहीं दिया जाएगा. पुलिस ने कुंद्रा को इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता बताया था. राज के खिलाफ 4 फरवरी को मुंबई के मालवानी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी. कुंद्रा पर आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34, 292 और 293 के अलावा आईटी एक्ट की संबंधित धाराएं और इनडीसेंट रिप्रेजेंटेशन ऑफ वुमन (प्रोहिबिशन) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज