VIDEO: सब्जी की कीमत सुनकर उड़ गए राखी सावंत के होश, गुस्से में वापस लौटीं, कहा- 'लूट रहे हैं'

फोटो साभार: @ViralBhayani instagram

फोटो साभार: @ViralBhayani instagram

राखी सावंत (Rakhi Sawant) मार्केट में सब्जी और फल खरीदने के लिए बाहर निकलीं और पपराजियों के कैमरों में कैद हो गईं. इस दौरान राखी सावंत की अदाओं ने सभी को अपनी तरफ आकर्षित किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 10:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने के बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) निश्चित रूप से अपनी दूसरी पारी का आनंद ले रही हैं. एक्ट्रेस को बिग बॉस 14 के घर के अंदर अपने टर्म के बाद दर्शकों से बहुत प्यार और गर्मजोशी मिली है. राखी सावंत शुरू से ही अपनी एकदम अलग और बोल्ड स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) मार्केट में सब्जी और फल खरीदने के लिए बाहर निकलीं और पपराजियों के कैमरों में कैद हो गईं. इस दौरान राखी सावंत की अदाओं ने सभी को अपनी तरफ आकर्षित किया.

सेलिब्रिटी फटॉग्रफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सांवत फल और सब्जियां चुनकर पसंद करवा लेती हैं. इसके बाद सब्जी वाला उन्हें 1650 रुपये का बिल बताता है तो उनके होश उड़ जाते हैं. राखी सावंत कहती हैं कि ये लोग लूट रहे हैं, कोई भला 1650 रुपये की सब्जी होती है क्या? इसके बाद वह सब्जियां छोड़कर कार में बैठकर शिकायत करते हुए वहां से चली जाती हैं.




अपने मन की बात कहने वाली राखी सावंत ने हाल ही में कहा था कि, वह लॉकडाउन से खुश नहीं हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि वे ऐसी शख्स हैं, जो घर पर नहीं बैठ सकतीं. ज़ुम्बा स्टूडियो तक उन्हें फॉलो करते हुए पहुंचे फोटोग्राफर्स से उन्होंने पूछा, 'तुम लोग मुझे कैसे ढूंढते हो? हमारी लाइफ गड़बड़ हो गई है. हम कहां जाएंगे? मैं घर पर डांस की प्रैक्टिस शुरू कर दूंगी. मैं कथक और बैले करूंगी और पूरी बिल्डिंग को हिला दूंगी. इससे कोरोना वायरस (Coronavirus) मेरी बिल्डिंग को छोड़ देगा. मैं घर पर बैठने वाली शख्स नहीं हूं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज