राखी सावंत को उनकी नन्ही फैन ने दिया 1.5 लाख का गिफ्ट, खुशी से पागल हुईं एक्ट्रेस

फोटो साभार: @RakhiSawant instagram

फोटो साभार: @RakhiSawant instagram

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को उनकी फैन ने तकरीबन डेढ़ लाख रुपये का फोन गिफ्ट किया है. इसकी जानकारी देते हुए राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबई. ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस के घर से बाहर निकलन के बाद अकसर चर्चा में बनी रहती हैं. शो में राखी ने अपने अदाओं से सबका दिल जीत लिया था. इस बीच राखी फैन के दिए हुए तोहफे को लेकर चर्चा में हैं. राखी को यह गिफ्त उनके एक नन्ही फैन ने दिया, जिसके बाद राखी के खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा.

फैन ने उन्हें तकरीबन डेढ़ लाख रुपये का फोन गिफ्ट किया है. इसकी जानकारी देते हुए राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने उस फैन के साथ दिखाई दे रही हैं. उस फैन ने राखी को सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 दिया. इस फोन की कीमत 1,49,998 रुपये है. राखी जिस समय गिफ्ट को अनबॉक्स कर रही थीं, उस समय वो काफी खुश लग रही थी.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) वीडियो में कहती हैं कि हाई गाइज, यह मैं हूं, यह मेरी फैन है पारुल और यह मेरे लिए क्या लाई है, एक सरप्राइज गिफ्ट. फोन को देखने के बाद राखी कहती है कि कोई इतना बड़ा फैन कैसे हो सकता है? राखी ने गिफ्ट को खोलने के बाद अपनी यंग फैन को किस भी किया और बिग बॉस के अन्य कंटेस्टेंट्स से उनसे नहीं जलने के लिए कहा.







'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में सलमान खान के साथ राखी की ट्यूनिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं, राखी ने सही तरीके से सभी को एंटरटेन किया था, जिस वजह से वे खूब चर्चा में बनी हुई थीं. हाल में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था.

हाल में जब राखी वर्कआउट के लिए जा रही थीं, तब पैपराजी (Paparazzi) ने उन्हें घेर लिया. एक्ट्रेस ने शालीनता से फोटोग्राफर के हर सवाल का जवाब दिया. फोटोग्राफर्स ने राखी सावंत से बॉलीवुड में बढ़ रहे कोरोना मामलों (Covid-19 Cases) के बारे में जानना चाहा. इस पर राखी ने बताया कि किस वजह से बॉलीवुड में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज