होम /न्यूज /मनोरंजन /

VIDEO: राखी सावंत ने खुद बारिश में भींगकर बुजुर्ग दंपत्ति के लिए ढूंढा रिक्शा, फैंस कर रहे दरियादिली की तारीफ

VIDEO: राखी सावंत ने खुद बारिश में भींगकर बुजुर्ग दंपत्ति के लिए ढूंढा रिक्शा, फैंस कर रहे दरियादिली की तारीफ

राखी सावंत का वीडियो फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

राखी सावंत का वीडियो फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant) का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें अभिनेत्री को मुंबई में बारिश के बीच एक बुजुर्ग जोड़े के लिए रिक्शा ढूंढते हुए दिखाया गया है. वीडियो में राखी को एक बेज क्रॉप टॉप पहने देखा जा सकता है जिसे उन्होंने गुलाबी पैंट के साथ पेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा ही अपने मनोरंजक स्वभाव और अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ अपने खुश कर देने वाले वीडियोज के चलते सुर्खियों में रहती हैं. फैंस भी राखी पर प्यार बरसाने से पीछे नहीं हटते. इस बीच राखी सावंत का एक और वीडियो सुर्खियों में है, जिसके चलते अब नेटिंजेंस अभिनेत्री की तारीफ करते नहीं थक रहे. दरअसल, यहां अभिनेत्री भारी बारिश के बीच बुजुर्ग दंपत्ति की मदद करती नजर आ रही हैं. राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

राखी सावंत का यह वीडियो पैपराजी विरल भयानी ने शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री को मुंबई में बारिश के बीच एक बुजुर्ग जोड़े के लिए रिक्शा ढूंढते हुए दिखाया गया है. वीडियो में राखी को एक बेज क्रॉप टॉप पहने देखा जा सकता है जिसे उन्होंने गुलाबी पैंट के साथ पेयर किया है. वीडियो में उन्हें एक ऑटो के लिए बुलाते हुए देखा जा सकता है.

दरअसल, बुजुर्ग कपल एक रिक्शे का इंतजार कर रहा था. ऐसे में राखी ने उनकी मदद का फैसला किया और बारिश के बीच वह रिक्शा ढूंढती हैं. एक बार जब उन्हें एक ऑटो मिल जाता है, तो वह राखी को धन्यवाद देते भी सुना जा सकता है. वीडियो को शेयर करते हुए विरल भयानी ने लिखा- ‘मानसून के दौरान रिक्शा लेना एक बड़ा मुद्दा है। कभी-कभी पुलिस वरिष्ठ नागरिकों की मदद करती है या हवाई अड्डे पर रिक्शा के लिए शानदार सेवा होती है. राखी सावंत एक बुजुर्ग कपल के लिए रिक्शा खोजने में मदद कर रही हैं.’

वीडियो के सामने आते ही एक यूजर ने लिखा- ‘मुझे उन पर गर्व है.’ एक अन्य ने लिखा- ‘कितनी अच्छी है राखी सावंत.’ राखी सावंत, जो वर्तमान में व्यवसायी आदिल खान दुर्रानी के साथ रिलेशनशिप में हैं, अक्सर हवाई अड्डे पर या शहर में आदिल के साथ रोमांटिक आउटिंग पर देखी जाती हैं. हाल ही में, शहर में टहलने के दौरान शटरबग्स ने दोनों को पकड़ लिया, इस दौरान राखी आदिल के लिए अपने प्यार के का इजहार करती नजर आईं और उन्हें ‘पापा’ कहकर बुलाया.

Tags: Entertainment news., Rakhi sawant, Social Viral

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर