खुद का Mask हटाकर, डांटते हुए दूसरों को मास्क पहनने की नसीहत देती दिखीं राखी सावंत

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो चर्चा में आया है, जिसमें वे सड़क पर बिना मास्क के जा रहे लड़कों को डांटते हुए मास्क पहनने को कहती दिख रही हैं. (Photo: @rakhisawant2511)

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो चर्चा में आया है, जिसमें वे सड़क पर बिना मास्क के जा रहे लड़कों को डांटते हुए मास्क पहनने को कहती दिख रही हैं. (Photo: @rakhisawant2511)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) लोगों को मास्क पहनने के बारे में जागरुक कर रही हैं. वे सड़क पर बिना मास्क के दिख रहे हर शख्स को मास्क पहनने को कहती दिखाई दे रही हैं. लेकिन ये क्या, दूसरों को मास्क लगाने के लिए हिदायत देते समय वे ही अपना मास्क हटा ले रही हैं.

  • Share this:

मुंबई. कहा जाता है कि ‘प्रिवेंशन इज बेटर दैन क्योर’, यानी इलाज कराने से बेहतर है बीमारी से बचने के उपाय किए जाएं. कोरोना वायरस की दूसरी लहर के प्रचंड प्रकोप से जूझ रहे देश में सरकार और डॉक्टर बार-बार यह बात कह रहे हैं. कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क (Mask) सबसे बड़ा सुरक्षा कवच है, जब तक देश में सबका वैक्शीनेशन नहीं हो जाता.

अपने, अपने परिवार और समाज को बचाने के लिए मास्क लगाना आवश्यक है. देश भर में स्वास्थ्य कार्यकर्ता, जरूरतमंदों की सेवा करने वाले लोग और सेलेब्स लगातार लोगों से मास्क पहनने और हैंडवाश करने या सैनेटाइजर का प्रयोग करने की सलाह दे रहे हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी इस बारे में लोगों को जागरुक कर रही हैं. वे सड़क पर बिना मास्क के दिख रहे हर शख्स को मास्क पहनने को कहती दिखाई दे रही हैं. लेकिन ये क्या, दूसरों को मास्क लगाने के लिए हिदायत देते समय वे ही अपना मास्क हटा ले रही हैं.

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो चर्चा में आया है, जिसमें वे सड़क पर बिना मास्क के जा रहे लड़कों को डांटते हुए मास्क पहनने को कहती दिख रही हैं. राखी के इस वीडियो की सोशल मीडिया में जमकर चर्चा हो रही है. वीडियो में राखी डांटने के अंदाज में कह रही हैं कि, ‘मास्क पहन, डेढ़ शाणा मत बन, कुछ हो जाएगा, मैं बोलती हूं कोरोना आ जाएगा. राखी की बात सुनकर वे लड़के हंसते हुए चले जाते हैं और मास्क नहीं लगाते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)



राखी सावंत ने टेली चक्कर के साथ एक खास बातचीत की. इसमें उनके मैरिज स्टेटस के बारे में पूछा गया कि ये शॉर्टेड है, कॉम्प्लिकेटेड है या फिर अभी कोई बड़ा फैसला लेना है. राखी सावंत ने जवाब में कहा था कि ये तीनों का मिश्रण है. साथ ही उन्होंने कहा था कि मेरे हसबेंड रितेश (Ritesh) ने मुझसे कहा है कि वे मेरे साथ रहना चाहते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज