• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राखी सांवत ने AAP नेता राघव चड्ढा को सुनाई खरीखरी- बोलीं- 'मेरे से दूर रहो वरना तुम्हारी...', देखें VIDEO

राखी सांवत ने AAP नेता राघव चड्ढा को सुनाई खरीखरी- बोलीं- 'मेरे से दूर रहो वरना तुम्हारी...', देखें VIDEO

राखी सांवत का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

राखी सांवत का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नाम नेताओं के वार-पलटवार में जिस तरह से घसीटा गया है, उस पर एक्ट्रेस ने आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) को उनका नाम नहीं लेने की चेतावनी दे डाली है. 

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    राजनीति के गलियारों में शुक्रवार रात अचानक से राखी सावंत (Rakhi Sawant) के नाम का हल्ला मचा गया. एंटरटेनमेंट की दुनिया में ड्रामा क्वीन के नाम से जाने जानी वालीं राखी ने इन पर कुछ नहीं किया, लेकिन इसके बाद भी वह सियासत का हिस्सा बन गईं. दरअसल, पंजाब की सियासत में आइटम गर्ल राखी सावंत का नाम तब गूंजा जब आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाबी की राजनीति का राखी सावंत कह डाला. इस बात से राखी इतनी नाराज हुईं कि AAP नेता राघव चड्ढा के चेतावनी दे डाली.

    राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पैपराजीज के साथ अक्सर वह हर मुद्दे पर बात करती दिखाई देती हैं. दरअसल, बीते दिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू के दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर एक बड़ा बयान था. इसके बाद आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए उन्हें पंजाब की राजनीति का राखी सावंत कहा.

    नेताओं के वार-पलटवार में राखी सावंत का नाम जिस तरह से घसीटा गया है, उस पर एक्ट्रेस ने आप नेता को खरीखोटी सुना दी. एक चैनल से बात करते हुए राखी सावंत ने सख्त लहजे में कहा- ‘मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो. जो मिस्टर चड्ढा हो ना, मेरा नाम लोगे ना तो तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी. अभी मैं ट्रेंडिंग में हूं. मिस्टर चड्ढा आप खुद देखिए आपको ट्रेंडिग में आने के लिए मेरे नाम की जरूरत पड़ गई.’

    आपको बता दें कि राखी सावंत ने एक ट्विटर पोस्ट का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें रितेश नाम के शख्स ने ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में शख्स ने राघव चड्ढा, पंजाब पुलिस, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, बीजेपी को टैग करते हुए लिखा, ‘अपने राजनीतिक फायदे के लिए किसी की छवि मत बिगाड़ो. प्लीज अपने एमएलए को शिक्षित कीजिए. अगर मैंने एजुकेट किया तो कहीं भी AAP नहीं दिखेगा’. राखी के मुताबिक, ट्वीट करने वाले रितेश उनके पति हैं.

    Rakhi Sawant, Raghav Chaddha, Rakhi Sawant lashesout on Raghav Chaddha, Navjot Singh Sidhu, AAp

    राखी ने ये ट्वीट शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- ‘मेरे पति ने राघव चड्ढा को जवाब दिया है. मुझे अभी तक अकेले जानकर लोग सताते थे. आज ये कहते हुए मेरी आंखों में आंसू हैं कि आज मेरा भी कोई है. जो मेरे मान सम्मान की रक्षा के लिए खड़ा है. थैंक्स मेरे पति’.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज