राखी सावंत ने रो-रो कर बनाया अपना आखिरी TikTok वीडियो, लोगों ने कहा- ज़हर खा लो...

टिकटॉक (TikTok) ऐप पर लगे बैन के बाद इसके यूज़र्स निराश हैं और राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी इस ऐप का काफी इस्तेमाल करती थीं.

News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 11:48 AM IST
राखी सावंत ने रो-रो कर बनाया अपना आखिरी TikTok वीडियो, लोगों ने कहा- ज़हर खा लो...
राखी सावंत
News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 11:48 AM IST
भारत में TikTok पर बैन लग चुका है और शायद इस बैन के दुख में ही राखी सावंत ने अपना आखिरी TikTok वीडियो रोते हुए पोस्ट किया है. राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो भरी आंखो के साथ कैमरा को देख रही है और किसी को मिस करने की बात कर रही हैं. राखी का ये वीडियो ठीक उसी समय वायरल हुआ है जब देशभर में TikTok ऐप पर लगे बैन की चर्चा है.

टिकटॉक ऐप पर लगे बैन के बाद इसके यूज़र्स निराश हैं और राखी सावंत भी इस ऐप का काफी इस्तेमाल करती थीं. राखी सावंत इस ऐप पर rakhisawant25110 के नाम से सक्रिय थीं और इस वीडियो के बाद उन्होंने अपना कोई नया वीडियो नहीं डाला है.



Student Of The Year 2 Trailer: टाइगर श्रॉफ नहीं ये विलेन हैं फिल्म का असली सरप्राइज!




 

Loading...




View this post on Instagram





 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on






इस वीडियो पर राखी सावंत को लोगों ने ट्रोल करने की कोशिश की. जहां एक यूज़र ने लिखा कि राखी को अब दीपक कलाल से शादी कर लेनी चाहिए वहीं दूसरे यूज़र ने कहा कि राखी को सही समय देख कर ज़हर खा लेना चाहिए. लेकिन लोगों ने यहां भी उनकी खिंचाई करना जारी रखा.

वहीं राखी की फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही बीजेपी की तरफ से गोरखपुर के प्रत्याशी बने अभिनेता रवि किशन की आगामी भोजपुरी फिल्म 'सबसे बड़ा चैंपियन' में नज़र आने वाली हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार