• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा के सपोर्ट में उतरीं राखी सावंत, कहा- 'अरे शर्म करो यार, उनका एक बेटा और बेटी है'

राज कुंद्रा के सपोर्ट में उतरीं राखी सावंत, कहा- 'अरे शर्म करो यार, उनका एक बेटा और बेटी है'

राखी सावंत ने लेटेस्ट वीडियो में शिल्पा शेट्टी की दरियादिली का बखान किया है. (फोटो साभारः Instagram/viralbhayani/rajkundra9)

राखी सावंत ने लेटेस्ट वीडियो में शिल्पा शेट्टी की दरियादिली का बखान किया है. (फोटो साभारः Instagram/viralbhayani/rajkundra9)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे राज कुंद्रा (Raj Kundra) मामले पर अपनी बात कहती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का मानना है कि कोई उन्हें पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी की खबर से बॉलीवुड से जुड़ा हर एक शख्स हैरान है. इस खबर ने एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) को भी हैरान कर दिया है. राखी सावंत जब जिम से लौट रही थीं, तब उन्होंने इस मुद्दे पर बात की. एक्ट्रेस की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. राखी ने बताया कि कैसे शिल्पा और राज इंडस्ट्री के दो सबसे मेहनती और दयालु लोग हैं. साथ ही, एक्ट्रेस ने कहा कि कोई उनकी इमेज खराब करने की कोशिश कर रहा है.

    राखी सावंत इस मामले पर अपनी बात रखने के दौरान काफी इमोशनल नजर आईं. उन्होंने कहा, कुछ लोग राज कुंद्रा जी से पैसा वसूलने की कोशिश कर रहे हैं. लीजेंड शिल्पा जी को मैं दिल से प्यार करती हूं. शिल्पा जी ने बहुत मेहनत की है. दोस्तों, क्या आपको नहीं लगता कि उन्होंने बॉलीवुड में इतना जो नाम बनाया है, कोई उसे खराब करने की कोशिश कर रहा है. कोई उन्हें अच्छी जिंदगी जीने नहीं दे रहा है.'




    राखी कहती हैं कि उन लोगों को शर्म आनी चाहिए, जो कुंद्रा फैमिली को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. वे आगे कहती हैं, 'मैं मान ही नहीं सकती कि राज कुंद्रा जी ने ऐसा कुछ भी किया होगा. राज कुंद्रा एक इज्जतदार इंसान हैं. हमें उनका सम्मान करना चाहिए. वे बिजनेसमैन हैं. कोई उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है. शिल्पा शेट्टी ने इंडस्ट्री में कितनी मेहनत की है. उनका एक बेटा है. उन्हें शांति से जीने दो. एक बेटा और बेटी है, शर्म करो यार. कुछ पैसों के लिए, आप अच्छे-खासे परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.'

    ये भी पढ़ें: Raj Kundra Arrested: अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में आखिर कैसे घिरे राज कुंद्रा? जानें इनसाइड स्टोरी

    राखी ने बातचीत के दौरान मीडिया पर भी गुस्सा निकाला. उन्होंने कहा, 'हर इंसान का एक व्यक्तित्व होता है. आप राज कुंद्रा साहब को बदनाम करने की कोशिश न करें. वे अच्छे इंसान हैं.' राखी ने शिल्पा की दरियादिली का बखान करते हुए कहा कि उन्होंने मुझे गाना 'टुक टुक देखे, पल पल देखे..' में काम करने का मौका दिया था. ऐसे इंसानों के लिए तो मैं अपनी जान भी दे सकती हूं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज