होम /न्यूज /मनोरंजन /

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर पर बोलीं राखी सावंत, 'ललित जी कौन हैं पता नहीं'

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर पर बोलीं राखी सावंत, 'ललित जी कौन हैं पता नहीं'

सुष्मिता सेन-ललित मोदी के अफेयर पर राखी सावंत ने किया रिएक्ट किया है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सुष्मिता सेन-ललित मोदी के अफेयर पर राखी सावंत ने किया रिएक्ट किया है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सुष्मिता सेन और ललित मोदी का अफेयर इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने सुष्मिता सेन और ललित मोदी (Sushmita Sen-Lalit Modi affair) के अफेयर पर अपनी राय रखी और एक बार फिर अपने बयान से सुर्खियों में छा गईं.

अपने तीखे बयानों और हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में सबसे चर्चित टॉपिक पर अपनी रिएक्ट किया है. राखी ने सुष्मिता सेन और ललित मोदी (Sushmita Sen-Lalit Modi affair) के अफेयर पर अपनी राय रखी और एक बार फिर अपने बयान से सुर्खियों में छा गईं. राखी ने दोनों के रिलेशनशिप पर बयान जरूर दे दिया, लेकिन उन्हें ये पता ही नहीं हैं कि आखिर ललित मोदी हैं कौन.

सुष्मिता सेन और ललित मोदी का अफेयर इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन है. ललित मोदी ने ट्विटर पर दोनों के रिलेशनशिप के बारे में रिवील किया वहीं, सुष्मिता ने एक बार फिर अपने अंदाज में पोस्ट कर ट्रोलर्स की बोलती को बंद किया. सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशनशिप पर अब ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने रिएक्ट किया है.

ललित मोदी-सुष्मिता सेन को लेकर क्या बोलीं ‘ड्रामा क्वीन’
पैपराजी से बात करते हुए राखी ने कहा, ‘वाह ललित जी क्या हाथ मारा हुआ है. डायरेक्ट सुष्मिता सेन. असल में ललित जी और सुष्मिता को मैंने देखा तो मुझे बाप बेटी लगे. वो (सुष्मिता) एक फॉर्मर मिस यूनिवर्स… ललित जी कौन हैं? राखी की बात का जवाब देते हुए एक पैपराजी ने ललित मोदी को आईपीएल का मैनेजर बताया तो एक ने कहा कि ललित मोदी IPLके कमिश्नर थे जो पैसे लेकर भाग गए थे और बाद में भगौड़े घोषित कर दिए गए. ये सुन राखी सावंत ने जवाब दिया, ‘अब भैय्या पैसे लेकर भागेंगे तो बड़ी-बड़ी हीरोइन तो मिलेगी न भाई. आजकल पैसा नहीं है तो कौन पूछता है. आजकल शक्ल-अक्ल कौन देखता है.’

क्यों बोलीं राखी- ‘मैं ऐसी नहीं हूं’
राखी यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने आगे खुद के बारे में बात की और बोलीं, ‘लेकिन राखी सावंत ऐसी नहीं है. राखी सिर्फ प्यार के पीछे जाती है, सच्चाई के पीछे जाती है, पैसे के पीछे नहीं’.

आदिल खान के साथ रिलेशनशिप में हैं राखी सावंत
आपको बता दें कि रितेश से अलग होने के बाद राखी सावंत इन दिनों भारतीय बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं. दोनों साथ में तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं.

Tags: Lalit modi, Rakhi sawant, Sushmita sen, Trending news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर