लाइव टीवी
Elec-widget

इस वजह से पति के साथ शारीरिक संबंध नहीं बना पा रही हैं राखी सावंत, खुद शेयर किया Video

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 12:28 PM IST
इस वजह से पति के साथ शारीरिक संबंध नहीं बना पा रही हैं राखी सावंत, खुद शेयर किया Video
इस कारण पति के साथ शारीरिक संबंध नहीं बना पा रही हैं राखी सावंत, खुद शेयर किया Video

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक विवादित बयान देते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी सावंत अपनी 'प्राइवेट' बातें अपने फैंस से शेयर कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 12:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में राखी सावंत ने एक विवादित बयान देते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी सावंत अपनी 'प्राइवेट' बातें अपने फैंस से शेयर कर रही हैं. साथ ही राखी ने अपने नए प्यार के बारे में भी बताया. राखी सावंत का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है - ' प्यार हवा में है...मेरे दिल में है! कौन है मेरा नया प्यार??? जिसके लिए धड़के दिल बार-बार?? आप सबके लिए सरप्राइज है...यह मेरे पति के बारे में नहीं है!! #RakhiNewLove #NoTimeForSex'. राखी सावंत इस वीडियो में अपने फैंस को बताती हैं कि वह अपने नए प्यार में इतनी खो गई हैं कि उन्हें शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी समय नहीं मिल रहा है. आप भी देखें राखी सावंत का ये वीडियो ...



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Love is in the air...and in my heart! Kon hai mera naya Pyar??? jiske liye dhadke dil baar baar?? Surprise for you...it's not my hubby!! #RakhiNewLove #NoTimeForSex


A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on






बता दें कि हाल ही में राखी सावंत ने कास्टिंग काउच को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. इस खुलासे में राखी ने बताया कि शुरुआती दौर में उन्हें किस तरह डायरेक्टर्स बुलाया करते थे और दरवाजा बंद कर लिया करते थे. वेबसाइट कोईमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए.

राखी ने बताया कि उन्हें फिल्म प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर गलत इरादों से कॉल किया करते थे. राखी का कहना है, 'मैं यहां आई और मैंने सब कुछ अपने दम पर हासिल किया. मेरा नाम पहले नीरू भेड़ा था. जब मैं ऑडिशन के लिए जाती थी तब डायरेक्टर-प्रोड्यूसर मुझे 'टैलेंट' दिखाने के लिए बोलते थे. मुझे तब नहीं पता था कि वो किस टैंलेट की बात कर रहे हैं.'

बता दें कि राखी सावंत बीते काफी दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने 28 जुलाई को मुंबई के जेडब्लू मैरियट में शादी की थी. उन्होंने अपनी दुल्हन के अवतार में तस्वीरें भी शेयर कीं लेकिन पति की एक भी फोटो नहीं दिखाई. राखी का कहना है कि उनके पति मीडिया और कैमरे को पसंद नहीं करते हैं. आज तक सभी को राखी के पति की तस्वीर देखने का इंतजार है.

ये भी पढ़ें -

Bigg Boss 13: सलमान खान इस वजह से छोड़ रहे हैं शो, अब ये धाकड़ स्टार करेंगी होस्ट!
शराब-ड्रग्स की लत में बर्बाद हो गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, वरुण धवन के साथ कर चुकी हैं काम
बिना घाघरा पहने सेट पर शूटिंग करने पहुंची ये एक्ट्रेस, डायरेक्टर ने दिलाया याद, Video viral
पहले सिर्फ शर्ट पहनकर निकली मलाइका अरोड़ा, अब मेकअप की वजह से हो रही हैं ट्रोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 6:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...