Home /News /entertainment /

राखी सावंत पब्लिक प्लेस में हुईं रितेश के साथ SPOT, कहा- 'कड़क है न मेरा पति'- देखें VIDEO

राखी सावंत पब्लिक प्लेस में हुईं रितेश के साथ SPOT, कहा- 'कड़क है न मेरा पति'- देखें VIDEO

राखी सावंत और उनके पति रितेश का वीडियो हो रहा वायरल (Video Grab Instagram)

राखी सावंत और उनके पति रितेश का वीडियो हो रहा वायरल (Video Grab Instagram)

Rakhi Sawant With Husband: पहली बार राखी सावंत (Rakhi Sawant) को मुंबई में अपने पति रितेश के साथ पब्लिक प्लेस में देखा गया. राखी को उनके पति के साथ देख पैपराजी उन्हें चारों तरफ से घेर लिए, और कहने लगे कि आखिरकार वे अपने पति के साथ बाहर आ ही गईं. राखी और रितेश दोनों ने फोटो के लिए पोज भी दिए. सोशल मीडिया पर अब दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है, जहां राखी ऑरेंज कलर की फुल टीशर्ट और ट्राउजर में नजर आ रही हैं, तो वहीं उनके पति जीन्स और टीशर्ट के साथ ब्लैक कलर के लेदर जैकेट में नजर आए.

अधिक पढ़ें ...

Rakhi Sawant With Husband: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वालीं एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आज सबको चौंकाने वाली खबर दी, उन्होंने अपने एक इंस्टा पोस्ट के जरिए बताया कि वह ‘बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)’ से बाहर हो चुकी हैं. इस जानकारी के बाद उनके फैंस थोड़े निराश हो गए हैं, लेकिन राखी घर से बाहर आने के बाद मस्ती करती दिखाई दे रही हैं, वो भी अकेले नहीं बल्कि अपने पति देव रितेश के साथ.

जी हां, पहली बार राखी सावंत को मुंबई में अपने पति के साथ पब्लिक प्लेस में देखा गया. राखी को उनके पति के साथ देख पैपराजी उन्हें चारों तरफ से घेर लिए, और कहने लगे कि आखिरकार वे अपने पति के साथ बाहर आ ही गईं. राखी और रितेश दोनों ने फोटो के लिए पोज भी दिए. सोशल मीडिया पर अब दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है, जहां राखी ऑरेंज कलर की फुल टीशर्ट और ट्राउजर में नजर आ रही हैं, तो वहीं उनके पति जीन्स और टीशर्ट के साथ ब्लैक कलर के लेदर जैकेट में नजर आए. तो आइए, पहले आप भी देख लीजिए दोनों का वायरल वीडियो-

वीडियो में राखी ने कहा, ‘कैसी जोड़ी है? कैसा है.. कैसा है मेरा पति. मेरा पति एक दम कड़क है न?’. वह वीडियो में अपने पति की ओर देखते हुए कहती हैं, ‘तुम्हें सिक्स पैक बनाना है, जिम कब से ज्वाइन करोगे?’ बता दें, राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज अपनी मेहनत और जुनून की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खास मुकाम बना चुकी हैं. कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से फेमस राखी की लाइफ आसान नहीं रही है.

 Rakhi Sawant Happy Birthday: राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज अपनी मेहनत और जुनून की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खास मुकाम बना चुकी हैं. कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से फेमस राखी की लाइफ आसान नहीं रही है. राखी का जन्म 25 नवंबर 1978 में मुंबई में हुआ था. बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक खास पहचान चुकीं चर्चित एक्ट्रेस-डांसर की लाइफ संघर्षों से भरी है. राखी आज भले ही बोल्ड और बिंदास नजर आती हैं लेकिन एक वक्त ऐसा था कि राखी को अपने पैशन के लिए मार खानी पड़ती थी. बेहद गरीबी भरा बचपन गुजारने वाली राखी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. (फोटो साभार: rakhisawant2511/Instagram)

बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक खास पहचान चुकीं चर्चित एक्ट्रेस-डांसर की लाइफ संघर्षों से भरी है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) का असली नाम नीरू भेड़ा है. राखी नाम उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के बाद मिला है. एक टीवी शो में राखी ने अपने बचपन की यादों को साझा किया था. राखी की कहानी बेहद दर्दनाक है. राखी ने बताया था कि उनकी मां एक अस्पताल में आया का काम करती थी और पिता मुंबई पुलिस में कांस्टेबल थे. काफी मुश्किल से घर का गुजारा होता था. राखी की माने तो उन्होंने ऐसे दिन भी देखे हैं पड़ोसियों के फेंके गए भोजन को खाकर अपनी भूख मिटाई है.

Tags: Rakhi sawant, Rakhi sawant husband

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर