मुंबई की सड़कों पर PPE किट पहनकर घूम रही थीं राखी सांवत, पैपराजी से बोलीं- 'दारू पीते हो...?'

कोरोना ने राखी सावंत को भी पीपीई किट पहनने को मजबूर कर दिया है. फोटो साभार- विरल भयानी

कोरोना ने राखी सावंत को भी पीपीई किट पहनने को मजबूर कर दिया है. फोटो साभार- विरल भयानी

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को भी पीपीई किट पहनने को मजबूर कर दिया है. उन्हें एक बार फिर से मुंबई की सड़कों पर पीपीई किट पहनकर वॉक करते देखा गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 1:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस 14 अपने अंदाज से लोगों को दिल जीत लिया. बिग बॉस से बाहर आने के बाद वह लगातार सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं. बोल्ड और बेबाक राखी सावंत लॉकडाउन के बाद भी मुंबई की सड़कों पर दिखाई दे रही हैं. सड़क पर राखी पीपीई किट पहनकर कभी कॉफी खरीदती नजर आ रही हैं तो कभी सब्जी. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पैपराजी से पूछ रही हैं कि - दारू पीते हो क्या.

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को भी पीपीई किट पहनने को मजबूर कर दिया है. उन्हें एक बार फिर से मुंबई की सड़कों पर पीपीई किट पहनकर वॉक करते देखा गया. हाल ही में मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह पैपराजी के साथ बात करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में राखी सांवत से पैपराजी बोल रहे हैं कि थोड़ा कम बाहर आया करो. इस पर राखी कहती हैं मैं पूरी तरह से पैक हूं. इस पर राखी कहती हैं सभी से एक ही बात कहती हूं. दारू कम पियो और उन पैसों से पीपीई किट खरीदो और गरीबों में बांटो. तभी राखी एक पैपराजी से पूछती हैं, आप दारू पीते हो भाई.




वीडियो में राखी दो-तीन पैपराजी से पूछती हैं, आप दारू पीते हो. इसके बाद राखी कहती हैं, ठीक है पर दारू का बजट कम करो और पीपीई किट बांटो कोरोना में क्यों मैं सभी को पीपीई किट बांट रही हूं. ऊपर जाकर ईश्वर को जवाब भी देना है.

इस वीडियो में राखी पीपीई किट को पीपीटी किट बोल रही हैं, जिसको लेकर लोग उन्हें अब ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इसको बताओ पीपीई किट होता है, पीपीटी नहीं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ये रोज बाहर निकल रही है तो कुछ लोगों को पीपीई किट बांटने वाली बात पर उन्हें झूठा बता रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज