Home /News /entertainment /

ram charan admired raksha bandhan trailer akshay kumar react north vs south an

North Vs South की बहस में उलझे फैंस को अक्षय कुमार और राम चरण के इन ट्वीट्स से सबक लेना चाहिए!

राम चरण ने अक्षय कुमार की तारीफ की. (फोटो साभार: Instagram@akshaykumar@alwaysramcharan)

राम चरण ने अक्षय कुमार की तारीफ की. (फोटो साभार: Instagram@akshaykumar@alwaysramcharan)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और राम चरण ने ट्विटर पर दिल खोलकर एक-दूसरे से बातचीत की. इसके बाद, राम चरण ने अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) के ट्रेलर की प्रशंसा की. दोनों एक्टर्स ने जिस तरह से एक-दूसरे से बातचीत की है, उससे 'नॉर्थ वर्सेज साउथ' की बहस में उलझे उनके फैंस को सीख लेनी चाहिए. हालांकि, कई फैंस राम चरण को 'अन्ना' कहे जाने पर हैरान दिखे.

अधिक पढ़ें ...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) का ट्रेलर पिछले हफ्ते रिलीज किया गया था. फिल्म के ट्रेलर और अक्षय कुमार की अभी भी प्रशंसा हो रही है. ‘आरआरआर’ फेम एक्टर राम चरण ट्रेलर की तारीफ करने के लिए ट्विटर पर आए. उन्होंने अक्षय के काम को भी सराहा.

अक्षय ने जवाब में राम चरण के ट्वीट को शेयर करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया. दोनों एक्टर्स की बीच बातचीत होने के बाद, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए और एक्टर्स के फैंस को उनसे सबक लेने की बात कही. एक्टर्स के फैंस अपने-अपने चहेते सितारों के पक्ष में एक-दूसरे से उलझते रहे हैं.

राम चरण ने मंगलवार 28 जून की दोपहर ट्विटर पर ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर शेयर किया और लिखा, ‘क्या ट्रेलर है अक्षयकुमार सर! एक भाई और बहन का खूबसूरत और पवित्र बंधन ट्रेलर में शानदार तरीके से कैद हुआ है.’ उन्होंने फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय को जन्मदिन की बधाई भी दी.

Akshay Kumar, Ram Charan, Ram Charan praises Raksha Bandhan trailer, Raksha Bandhan trailer, Akshay Kumar thanked Ram Charan, अक्षय कुमार, राम चरण

‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर लोगों को पसंद आया है. (फोटो साभार: Twitter@akshaykumar)

आनंद एल राय को दी जन्मदिन की बधाई
आनंद एल राय आज 28 जून को 51 साल के हो गए हैं. उन्होंने लिखा, ‘निर्देशक आनंद एल राय सर को जन्मदिन की बधाई.’ कुछ घंटे बाद, अक्षय ने राम के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने इसे साझा करते हुए जवाब दिया, ‘बहुत बहुत धन्यवाद राम चरण. हमारे बर्थडे ब्वॉय आनंद एल राय की तरह ही ‘रक्षाबंधन’ की कहानी भी शानदार है!’

राम चरण को ‘अन्ना’ कहने पर फैंस हुए हैरान
दोनों एक्टर्स के प्रशंसकों ने जवाब में प्यार भरे कमेंट किए. एक ने लिखा, ‘यह वाकई में शानदार है कि कैसे ये दोनों एक-दूसरे की सराहना करते हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘फैंस पूरे दिन नॉर्थ वर्सेज साउथ करते हैं, जबकि एक्टर्स एक-दूसरे की प्रशंसा करते हैं. उनसे सीखो.’

11 अगस्त को रिलीज होगी ‘रक्षा बंधन’
कुछ प्रशंसक हैरान थे कि 54 साल के अक्षय ने 37 साल के राम चरण को ‘अन्ना’ कहा. अन्ना शब्द का इस्तेमाल बड़े भाई के लिए किया जाता है. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘अन्ना?’ तेलुगु सीख रहे हैं अक्षय सर.’ ‘रक्षा बंधन’ दहेज पर बनी एक कॉमेडी फिल्म है. इसमें अक्षय एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं, जो अपनी चार बहनों से शादी करना चाहता है, जबकि उसकी प्रेमिका उसका इंतजार करती है. बता दें कि ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Tags: Akshay kumar, Ram Charan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर