लाइव टीवी

रामायण के 'राम' की ट्विटर पर भी हुई जीत, फर्जी अकाउंट वाले को ऐसे किया नतमस्तक

News18Hindi
Updated: April 7, 2020, 9:38 AM IST
रामायण के 'राम' की ट्विटर पर भी हुई जीत, फर्जी अकाउंट वाले को ऐसे किया नतमस्तक
अरुण गोविल ने 1997 में आई एक फिल्म में लक्ष्मण का किरदार निभाया था.

अरुण गोविल (Arun Govil) ने अपने असली ट्विटर हैंडल @arungovil12 से को पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि उनके नाम से ट्विटर पर फर्जी अकाउंट चलाया जा रहा है.

  • Share this:
मुंबई- रामानंद सागर की 'रामायण (Ramayan)' ने एक बार फिर से वो दौर वापस ला दिया है, जब लोग टीवी के सामने 'रामायण' देखने के लिए बैठा करते था. लॉकडाउन के बाद जब जनता की मांंग पर दोबारा इसका प्रसारण शुरू किा गया तो प्रोग्राम की टीआरपी (TRP) ने एक बार फिर से ये बता दिया कि शो के लिए दर्शकों का प्यार 33 साल बाद भी कम नहीं हुआ है. दोबारा रामायण के प्रसारण के बाद राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil) ने ट्विटर पर डेब्यू किया. लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों को तब असमंजस में पड़ गए जब ट्विटर पर अरुण गोविल नाम से मिलते-जुलते कई फर्जी अकाउंट बना दिए गए. लेकिन जब टीवी के राम ने अपनी सही आइडेंटिटी बताई तो फर्जी अकाउंट वाले को उनके सामने नतमस्तक होने पड़ा.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जैसे ही लोगों को ये जानकारी मिली तो अरुण गोविल (Arun Govil) के नए ट्विटर अकाउंट के फॉलोअर्स में एक दम बाढ़ सी आ गई. लेकिन इस सब के बीच अरुण गोविल इसलिए परेशान हो गए, क्योंकि जिस अकाउंट पर लोग जुड़ रहे थे वो अरुण गोविल का नहीं था.

दरअसल सोशल मीडिया पर @TheArunGovil नामक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया, जिसमें लिखा था, 'आखिरकार मैं ट्विटर पर आ गया हूं. जय श्री राम.' इस ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स ने एक दम से इस अकाउंट को फॉलो करना शुरू कर दिया और इस अकाउंट के फॉलोरअर्स तेजी से बढ़ने लगे. अपनी असली पहचान बताने के लिए अरुण गोविल को खुद आना पड़ा.



ये ट्विटर अकाउंट फेक बताते हुए एक वीडियो शेयर करते हुए अरुण गोविल ने अपने असली ट्विटर हैंडल @arungovil12 से को पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि उनके नाम से ट्विटर पर फर्जी अकाउंट चलाया जा रहा है. उन्होंने अपने फॉलोअर्स से निवेदन किया कि वो फर्जी हैंडल चलाने वाले से ऐसा न करने के लिए अनुरोध करें. इसके साथ अरुण गोविल ने ट्विटर पर प्रोत्साहन देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया भी अदा किया.



 



इसके बाद फर्जी हैंडल चलाने वाले ने माफी मांगी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस शख्स ने खुद को खुद को अरुण गोविल का भक्त बताया.

Arun Govil, Social Media, Ramayan, TRP, Shree Ram, Arun Govil twitter, रामायण, सोशल मीडिया

आपको बता दें कि 'रामायण' के दोबारा शुरू होने से एक बार फिर से सभी सितारे लाइमलाइट में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर अरुण की परिवार के साथ 'रामायण' देखते हुए तस्वीर भी वायरल हुई थी. इस तस्वीर में अरुण पत्नी, बेटा बहू और पोते के साथ 'रामायण' देख रहे थे. अभिनेता की इस तस्वीर को खूब पसंद किया गया था.

ये भी पढ़ें - ऐश्वर्या की जो फिल्म कभी नहीं हुई रिलीज, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, आपने देखा!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 9:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading