मालदीव से छुट्टियां बिताकर लौटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हुए ट्रोल, PHOTO वायरल

रणबीर और आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे (फोटो साभारः Instagram/aliaabhatt/Ranbir Kapoor)

रणबीर और आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे (फोटो साभारः Instagram/aliaabhatt/Ranbir Kapoor)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साथ छुट्टियां बिताने के लिए मालदीव (Maldives) गए थे. अब यह कपल वापस लौट आया है, जिसकी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. लोग ऐसे वक्त में छुट्टी पर जाने की वजह से कपल को ट्रोल कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 9:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः पिछले हफ्ते बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) साथ छुट्टियां मनाने के लिए निकले थे. रोजाना की भागम-भाग भरी जिंदगी से कुछ आराम पाने का इससे अच्छा तरीका क्या हो सकता है. ये दोनों बॉलीवुड स्टार समुद्र किनारे क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए मालदीव रवाना हुए थे. अब पैपराजी ने शहर के हवाई अड्डे पर पहुंचे कपल को अपने कैमरे में कैद किया है, जिसकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

फिल्म 'राजी' की एक्ट्रेस को डेनिम शॉर्ट्स की एक जोड़ी और एक सफेद टी-शर्ट में देखा गया था. दूसरी ओर, उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर नीले रंग की डेनिम के साथ एक शानदार ग्रे टी-शर्ट में कूल लग रहे थे. कपल ने कोरोनो वायरस से बचाव के लिए मास्क भी पहना हुआ था. स्टार फोटोग्राफर विरल भियानी ने इनकी एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है, इसमें कपल एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं.

(फोटो साभारः Instagram/Viral Bhayani)


फोटोग्राफर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'लव बर्ड्स, अपने मालदीव वेकेशन से वापस आ गए हैं.' करीब दो घंटे पहले शेयर हुई इस फोटो पर 21 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं और फैंस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और स्टार कपल को ट्रोल कर रहे हैं. लोग उन्हें इस मुश्किल घड़ी में बाहर घूमने जाने की वजह से ट्रोल कर रहे हैं.
काम की बात करें, तो रणबीर और आलिया दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में नागार्जुन, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी विशेष रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा आलिया के पास संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' भी है, जबकि रणबीर और श्रद्धा कपूर लव रंजन की अगली फिल्म का हिस्सा हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज